देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हिंदू नहीं है. चौकिएगा मत! ये हम नही कह रहे हैं ये कह रहे महशूर फिल्म अभिनेता प्रकाश राज .
उन्होंने अपने इस बयान पर तर्क देते हुए प्रकाश राज ने कहा कि, “जब मोदी सरकार का कोई मंत्री किसी एक धर्म का पूरी तरह से सफाया करने की बात कही जाती है और प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी के अध्यक्ष चुप रहते हैं तो उनके हिंदू होने पर सवाल उठाने को कैसे गलत ठहराया जा सकता है.
ये बात इंडिया टुडे कॉन्क्लेव साउथ 2018 के अहम सत्र स्टैंड आउट स्पीक अप के मंच से बोलते हुए फिल्म एक्टर प्रकाश राज ने कहा कि वह मानते हैं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह हिंदू नहीं है.
इंडिया टुडे कॉन्क्लेव साउथ 2018

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, इंडिया टुडे कॉन्क्लेव साउथ 2018 के इस सत्र का संचालन इंडिया टुडे टीवी के मैनेजिंग एडिटर राहुल कंवल ने किया और प्रकाश राज के अलावा मंच पर फिल्म डायरेक्ट एसके शशिधरन, दलित एक्टिविस्ट कांचा इलाय्हा और एक्टर विशाल ने भी शिरकत की.
राहुल ने रजनीकांत और कमल हासन का उदाहरण देते हुए विशाल से पूछा कि क्या वह भी राजनीतिक सफर की शुरुआत करने की तैयारी में हैं.
विशाल ने कहा कि उन्होंने पहले एक बार कोशिश की थी और एक चुनाव के लिए नामांकन भरा था लेकिन जिस तरह से उनके नॉमिनेशन को रिजेक्ट किया गया उसके बाद उन्होंने तय कर लिया कि वह राजनीति में आने की तैयारी में हैं.
विशाल ने कहा कि जब देश में नेता एक्टिंग कर रहे हैं तो एक्टर राजनीति करने आए तो हर्ज नहीं होना चाहिए.
विशाल ने कहा कि तमिलनाडु में होने वाले चुनाव राज्य के लिए गेमचेंजर साबित होने जा रहा है. विशाल के मुताबिक रजनीकांत और कमल हसन का कदम सही दिशा में है.
इसी सवाल पर प्रकाश राज ने कहा कि रजनीकांत और कमल हासन समेत विशाल को एक साथ राजनीतिक सफर पर निकलने की जरूरत है क्योंकि तीनों के सामने लक्ष्य एक ही है. प्रकाश के मुताबिक तमिलनाडु में बदलाव की लहर है और ऐसे में कोई भी नेता जीत सकता है.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *