October 20, 2021
बॉलीवुड

सोनू सूद के घर आयकर का छापा क्यों पड़ा?

सोनू सूद के घर आयकर का छापा क्यों पड़ा?

सोनू सूद दबंग फ़िल्म के विलेन से ज़्यादा कोरोना काल मे ज़रूरतमंद और गरीबों की मदद करने वाले अभिनेता हैं। जिन्हें घर घर मे पहचाना जाने लगा है।अभी हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के बराबर में बैठ कर उनके एक कैंपेन को सपोर्ट करते देखे गए थे। लेकिन कल से अचानक से सोनू सूद फिर से खबरों में आ गए हैं।

मामला ये है उनके घर मे हुई आयकर विभाग की रेड का,जहां उनके घर,ऑफ़िस पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने छापा मारा है और सभी जरूरी कागजात की जांच भी की वहां की गई। असल मे उन पर टैक्स चोरी करने का आरोप भी लगाया गया है जो लखनऊ से जुड़ा हुआ है।

राजनीति से प्रेरित क्यों कहा जा रहा है?

जब से इनकम टैक्स वालों का छापा सोनू सूद के घर पर पड़ा है तभी से लेकर अब तक सोशल मीडिया पर इसे राजनीति से प्रेरित बताया जा रहा है। हुआ कुछ यूं था कि कुछ दिनों पहले सोनू सूद के राजनीति में शामिल होने के आसार लगाए जा रहे थे। क्योंकि कोरोना काल मे उन्होंने देश भर में बहुत से लोगों की मदद करते हुए सुर्खियां बटोरी थी।

लेकिन सोनू सूद ने इस तरह की किसी भी आशंका को सिरे से खारिज कर दिया था कि वो राजनीति में शामिल होने वाले हैं। लेकिन इसी बीच सोनू सूद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ देखे गए थे। लेकिन यहां वो उनकी सरकार के एक कैंपेन से जुड़े था जो की स्कूल शिक्षा से जुड़ा हुआ था।

अब इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद यानी केजरीवाल और सोनू सूद के मिलने के बाद ही हुई इनकम टैक्स की रेड ने आम आदमी पार्टी और भाजपा को एक बार फिर आमने सामने लाकर खड़ा कर दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद पर की जा रही कार्यवाही को राजनीति से प्रेरित बताते हुए सोनू सूद के समर्थन में ट्वीट कर दिया है।

आम आदमी पार्टी आ गयी है सपोर्ट में..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद का खुला समर्थन करते हए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि सच्चाई की राह पर लाखों मुश्किलें हैं, लेकिन सच्चाई की हमेशा जीत होती है। सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।’

वहीं भाजपा के प्रवक्ता ने भी इस मुद्दे पर सफाई देते हुए यहां से अपना पल्ला झाड़ा है । भाजपा के प्रवक्ता आसिफ भामला ने ट्वीट करते हुए कहा है कि सोनू सूद पर हो रहे आयकर सर्वे का उनकी केजरीवाल से हुई मुलाकात से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि यह एक टिप के आधार पर सिर्फ एक सर्च है ना कि कोई रेड।

About Author

Team TH