October 27, 2020

लगभग देश के हर राज्य का यही हाल कि  पुलिस अपराधी के घर दबिश देती है और अपराधी उन पर हमला कर भागने में कामयाब हो जाते है.

गाजियाबाद में एनआईए टीम पर हमला के दौरान

ये मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के भोजपुर थाना इलाके में रविवार दोपहर राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआईए) और यूपी एटीएस की टीम पर गांव वालों ने घेरकर फायरिंग की जिसमें मेरठ क्राइम ब्रांच का सिपाही तहजीब समेत कई लोग घायल हो गए.
एनआईए की टीम पंजाब के लुधियाना में हुई,आरएसएस प्रमुख रविंदर गोसाई की हत्या के मामले से जुड़े आरोपी की तलाश में आई थी. इस घटना में मेरठ क्राइम ब्रांच का सिपाही तहजीब समेत अन्य कई लोग घायल हो गए घायलों को मेरठ के सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन है.
पुलिस के मुताबिक एनआईए की टीम को सूचना मिली थी कि रविंदर गोसाई की हत्या के मामले से जुड़ा आरोपी जिसने  हथियार सप्लाई किये थे, वो मलूक मोदीनगर इलाके में पडऩे वाले भोजपुर थाना क्षेत्र के नहाली गांव में रहता है. इस  सूचना के आधार पर एनआईए की टीम ने उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम के साथ गांव में दबिश थी, पर एनआईए की टीम जैसे ही गांव में पहुंची तो गांव वालों ने उन्हें घेर लिया और टीम के लोगों के पर हमला शुरूकर दिया और  इसी दौरान गांव में घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने टीम पर फायरिंग कर दी.

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *