जालौन: उत्तरप्रदेश में किसान यात्रा और खात सभाएं कर कांग्रेस को जिंदा करने की कोशिश कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी झूठा वायदा करते हैं और ‘सेल्फी की मशीन’ बनकर रह गए हैं.
राहुल ने जालौन में एक जनसभा में कहा, ‘प्रधानमंत्री तो सेल्फी की मशीन बन गए हैं. वह झूठा वायदा करने वाले प्रधानमंत्री हैं.’ उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के नेता चुनाव के पहले दंगा कराते हैं, जिसका उदाहरण बिहार, हरियाणा, असम और महाराष्ट्र है. राहुल ने देवरिया से दिल्ली तक की किसान यात्रा का मकसद किसानों का ‘कर्ज माफ, बिल हाफ’ और किसानों को सस्ती दर पर दाल मुहैया करना बताया.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि साढ़े चार साल तक अखिलेश भ्रष्ट मंत्रियों के साथ साइकिल चलाते रहे. अब अचानक भ्रष्ट मंत्रियों को साइकिल से नीचे उतारकर पुन: उन्हें क्यों बिठा रहे हैं. राहुल ने बसपा प्रमुख मायावती को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हाथी (बसपा का चुनाव निशान) विकास का पूरा पैसा खा गया. प्रदेश में 27 साल से गैर कांग्रेस सरकार होने की वजह से उत्तर प्रदेश काफी पीछे चला गया है.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *