राजनीति

इलज़ाम लगाने के एक दिन बाद, संसद में हुआ मोदी का हुआ मनमोहन से सामना

इलज़ाम लगाने के एक दिन बाद, संसद में हुआ मोदी का हुआ मनमोहन से सामना

संसद पर हुए बर्बर हमले को आज 16  बरस हो गये.  इस मौके पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान एक-दुसरे पर  आरोप-प्रत्यारोप लगाते नरेंद्र मोदी और मनमोहन सिंह एक-दूसरे का सम्मान करते नजर आए. हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष बने राहुल गांधी ने भी संसद पहुचकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी, और बाद में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद सहित कई नेता पहुचे और श्रद्धांजलि दी, और आपस में एक दुसरे से मिलते नजर आये.
संसद हमले की 16वीं बरसी पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि; जुबानी जंग के बाद मिले मोदी-मनमोहन, national news in hindi, national news
ज्ञात हो की 13 दिसम्बर 2001 को संसद पर आतंकी हमला हुआ था हलाकि हमारी सुरक्षा बल में हमले को नाकाम कर दिया फिर भी संघर्ष में 8 जवान शहीद हुए थे और सभी 5 आतंकियों को मार गिराया था.
आडवाणीसोनिया भी संसद पहुंचे
हमले की 16वीं बरसी पर मोदी और राहुल के साथ ही पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सोनिया गांधी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी समेत सत्ता और विपक्ष के नेता भारतीय जवानों की शहादत को सम्मान देने के लिए एकजुट खड़े नजर आये.
इस से पहले सभी नेता गुजरात के चुनाव प्रचार में व्यस्त थे, इसी दौरान दोनों पार्टियों ने एक दुसरे पर तीखा रवैया अपनाया था.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *