Uncategorized

जानिये, पे पर व्यू इवेंट फास्टलेन् के मैच और रिजल्ट्स

जानिये, पे पर व्यू इवेंट फास्टलेन् के मैच और रिजल्ट्स

रैसलमेनिया से पहले WWE का आखिरी पे-पर-व्यू मिलवॉकी के हैरिस ब्रैडली सैंटर में हुआ। फास्टलेन के दौरान कुल मिलाकर 10 मैच देखने को मिले, जिसमें से 1 किकऑफ मैच और बाकी मेन कार्ड मैच थे।
फास्टलेन में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप, विमेंस चैंपियनशिप और क्रूजरवेट चैंपियनशिप को डिफेंड किया गया। वहीं केविन ओवंस यूनिवर्सल चैंपियन बरकरार नहीं रख पाए और उन्हें गोल्डबर्ग के हाथों हार का सामना करना पड़ा।
समोआ जो ने सैमी जेन को मात दी
रॉ टैग टीम चैंपियन ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन ने एंजो और अमोरे को हराया
साशा बैंक्स और नाया जैक्स के बीच हुए मैच में जीत साशा बैंक्स की हुई
सिजेरो ने जिंदर महल को मात दी और बिग शो ने बुल्गेरियन ब्रूट रूसेव को
रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हरायारोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच भी एक जबरदस्त मैच देखने को मिला, जिसमें रोमन रेंस ने पिनफॉल के जरिए जीत दर्ज की।
रॉ विमेंस चैंपियन बेली ने शार्लट की पीपीवी में जीत के सिलसिले को तोड़ा
केविन ओवंस को हराकर गोल्डबर्ग नए यूनिवर्सल चैंपियनशिप बने
फास्टलेन में मात्र 5 मिनट में गोल्डबर्ग ने केविन ओवंस को हरा दिया। और इसी के साथ गोल्डबर्ग ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को टाइटल अपने नाम कर लिया। ये मैच ज्यादा देर नहीं चला। बीच में क्रिस जैरिको आ गए। जिस कारण केविन का ध्यान भटक गया, और इसी का फायदा उठाकर गोल्डबर्ग ने एक स्पीयर और एक जैकहैमर केविन ओवंस को देकर उन्हें चारों खाने चित कर दिया।
यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद गोल्डबर्ग काफी खुश नजर आए। गोल्डबर्ग का कहना था कि, “मैं इस वक्त का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहा था। 13 साल बाद मुझे ये मौका मिला इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। ये सब मेरी फैमिली के लिए है। मैं उनमें से नहीं हूं जो काफी लंबा सोचता हूं। छोटे-छोटे ड्रीम बनाकर मैं उनमें ही जीता हूं”।
गोल्डबर्ग से जब रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर से होने वाले मुकाबले के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि,” मैं अब रैसलमेनिया में इसी फाइट के बारे में सोच रहा हूं। ये मैच मेरे लिए काफी खास है। 13 साल बाद आज में दूसरी बार रिंग में उतरा तो मुझे काफी मेहनत करनी पड़ती है। रैसलमेनिया को अभी 3 हफ्ते बांकी है। और मैं इन तीन हफ्तों में अच्छी तैयारी करूंगा। इस मैच में अपना शत प्रतिशत देने के लिए मैं तैयार हूं”।

About Author

Tanvi Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published.