October 27, 2020


बाएं असल फोटो, दाएं सुप्रिया के साथ नील
मुंबई
मधुर भंडारकर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इंदु सरकार’ में नील नितिन मुकेश के रोल को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब यह पक्का हो गया है कि वह संजय गांधी का रोल निभाएंगे। यह फिल्म 1975 की इमर्जेंसी पर आधारित है। फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार सुप्रिया विनोद निभाएंगी। यह फिल्म नील के करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म साबित हो सकती है।
फिल्म के बारे में नील या मधुर की तरफ से अभी कुछ पता नहीं चला है, लेकिन इस फोटो से साफ पता चल रहा है कि नील संजय गांधी का रोल निभाएंगे। यह फिल्म उस दौर के राजनीतिक विवादों से आज की पीढ़ी को रूबरू कराएगी। अभी सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन फिल्म के बारे में कुछ भी पता चलते ही बहसें शुरू होना तय है।
1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लगा दिया था। यह आपातकाल 21 महीनों तक चला था। फिल्म में नील और सुप्रिया के अलावा कीर्ति कुल्हारी, टोटा रॉय चौधरी भी हैं। संगीत की बात करें तो अनु मलिक और बप्पी लाहिड़ी पहली बार किसी फिल्म का संगीत देने के लिए साथ आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई और पुणे में होगी। डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने 45 दिनों में शूटिंग खत्म करने का प्लान बनाया है।

Avatar
About Author

Tanvi Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *