जाने माने सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीती में आने के ऐलान के बाद, 24 घंटे के भीतर ही अपनी नई पार्टी का लोगों जारी कर दिया.
नए साल के पहले दिन रजनीकांत ने ट्विटर पर अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो अपलोड किया है. इसमें उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से अपनी नई वेबसाइट और मोबाइल एप में रजिस्टर करते हुए साथ आने की अपील की है.
रजनीकांत ने अपने फिल्मों की तरह ही नए साल के पहले दिन धमाकेदार अंदाज में वेबसाइट और लोगो लांच किया, रजनी ने अपनी वेबसाइट rajinimandram.org और मोबाइल एप rajini mandram पर लोगों से जुड़ने की अपील की.


1मिनट 14 सेकेंड के वीडियो में रजनीकांत ने लोगों से तमिलनाडु की राजनीति से गंदगी साफ करने की अपील करते हुए उन्हें वेबसाइट और एप पर रजिस्टर करने को कहा और उन्होंने कहा कि, “राज्य के लोग अब साफ-सुथरी राजनीति चाहते हैं.”
ज्ञात रहे  कि 2017 के आखिरी दिन यानि 31 दिसंबर को रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान किया था. वे अगले चुनाव में हर सीट पर अपना उम्मीदवार उतारेंगे.
राजनीती में एंट्री का ऐलान करने के बाद रजनीकांत ने कहा कि, “मेरा राजनीति में आना तय है. मैं अब राजनीति में आ रहा हूं. यह आज की सबसे बड़ी जरूरत है.”
रजनीकांत ने कहा कि, “मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे, सच्चाई, मेहनत और विकास. राजनीति की दशा काफी खराब हो गई है. सारे राज्य हमारा मजाक बना रहे हैं. अगर मैं राजनीति में नहीं आता हूं तो यह लोगों के साथ धोखा होगा.”
राजनीति में आने के ऐलान से पहले पिछले 6 दिन से रजनी चेन्नई में अपने समर्थकों से मिल रहे थे. रजनीकांत ने तमिलनाडु के 18 जिलों में छह दिनों तक यात्रा की.
दक्षिण भारत के जानेमाने फिल्म अभिनेता ने कहा, “जहां भी सत्ता का दुरुपोयग होगा, मैं उसके खिलाफ खड़ा रहूंगा. उन्होंने कहा कि आज चारों ओर भ्रष्टाचार है और राजनीति का सिर्फ नाटक हो रहा है.”

रजनीकांत ने लोगों से किया ये वादा

  1. रजनीकांत ने कहा कि उनकी पार्टी 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.
  2. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 2019 के संसदीय चुनावों में उतरने का निर्णय उचित समय पर लेगी.
  3. उन्होंने कहा कि यदि वह सत्ता में आने के तीन साल के भीतर अपने चुनावी वादों को पूरा करने में असमर्थ होते हैं, तो इस्तीफा दे देंगे.
  4. रजनीकांत ने कहा कि वो कायर नहीं हैं, इसलिए पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि वो अपने कर्तव्यों के साथ आगे बढ़ेंगे.  तमिलनाडु की जनता को नीचे नहीं जाने देंगे.
  5. दक्षिण के सुपर स्टार ने कहा, मुझे अपनी पार्टी में कैडर नहीं गार्ड चाहिए जो गलत होने से रोक सकें. मैं उनका सिर्फ सुपरवाइजर रहूंगा.
  6. उन्होंने कहा कि वो सत्ता की लालच में राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं.
  7. उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री का पद मेरे पास बहुत समय पहले आया था, लेकिन मैं इससे दूर रहा.
  8. रजनीकांत ने कहा चेन्नई में कई दिनों से पोस्टर लग रहे हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि रजनीकांत अगर राजनीति में आते हैं तो वो अगले मुख्यमंत्री होंगे.
  9. दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यहां सब कुछ बदलने की जरूरत है और वह अब समय आ गया है. हम सिस्टम को बदल देंगे. मैं सुशासन को सुनिश्चित करना चाहता हूं.
  10. उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी का मार्गदर्शक नारा होगा, ‘अच्छा करो, अच्छा बोलो तो केवल अच्छा ही होगा’.
  11. रजनीकांत ने लोगों से कहा कि किसी दौलतमंद आदमी के पीछे भगने के बजाय आपने मां-बाप की सेवा करनी चाहिए.
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *