राजनीति

भाजपा को अपनी हार नजर आने लगी है, तभी तो वे लोग सीटों की संख्या बता रहे हैं – अखिलेश यादव

भाजपा को अपनी हार नजर आने लगी है, तभी तो वे लोग सीटों की संख्या बता रहे हैं – अखिलेश यादव

News18  अखिलेश यादव ने अमित शाह के पहले और दूसरे फेज में 90 सीट जीतने के दावे पर अखिलेश ने कहा कि भाजपा को अपनी हार नजर आने लगी है, तभी तो वे लोग सीटों की संख्या बता रहे हैं.
बदायूं में अखिलेश ने कहा कि प्रत्याशी से गलतियां हुईं हो तो माफ कर देना, चुनाव मेरा भी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीवी और रेडियो पर मन की बात करते हैं, लेकिन काम नहीं करते. मोदी कहते हैं कि बदायूं में कोई काम नहीं हुआ तो बताएं ढाई साल में उन्होंने बदायूं में क्या काम कराए.
बिसौली विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते अखिलेश ने कहा कि नोटबंदी करके मोदी ने गरीब, किसान और मजदूरों को लाइन में लगवा दिया. क्या इन लोगों के पास कालाधन था?
उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद मोदी बताएं कि कितना कालाधन पकड़ा गया. बैंकों के बाहर लाइन में लगे कई लोगों की मौत हो गई. उनके परिवार को मोदी ने क्या दिया? संवेदना के शब्द तक नहीं कहे, मगर हमने दो-दो लाख रुपये दिए.
बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बसपा केवल मूर्ति और पत्थर लगवाने वाली पार्टी है. पहले लोगों की शिकायत होती थी कि पुलिस फोन नहीं उठाती तो हमने डायल 100 देकर ये समस्या खत्म कर दी. अब पांच मिनट में पुलिस पहुंच जाती है.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *