October 27, 2020

अक्सर विवादों में रहने वाले फ़िल्म अभिनेता व बिग बॉस फेम एजाज खान एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं, इस बार इन्होंने किसी राजनेता या उद्योगपति के खिलाफ बोलकर सुर्ख़ियां नही बटोरीं, बल्कि इस बार वह एक गाने के कारण सुर्ख़ियो में हैं, जी हां एजाज खान ने एक गाना रिकॉर्ड किया है, गाने की एल्बम का नाम “दे गोली” है और यह गाना एजाज खान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भांजे की शादी में गा चुके हैं जो काफी विवादित रहा था.
एजाज खान का यह पहला अल्बम सांग है, अल्बम का नाम “दे गोली” है तो गाने के बोल भी ऐसे ही खतरनाक हैं, गाने के बोल “कालर पकड़ झटका दे, कान के नीचे फटका दे” हैं, पूरा सांग मुंबई की भाईगिरी स्टाइल में है, गाने को म्यूजिक आसिफ पंजवानी ने दिया है, इसको प्रोड्यूस किया है एक नंबर प्रोडक्शन ने, वही गाने को डायरेक्ट शॉर्ट फ़िल्म डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी ने किया है.
शादाब सिद्दीकी ने पिछले दिनों जेएनयू के छात्र नजीब अहमद पर शॉर्ट फ़िल्म ‘Where is Najeeb’ बनाई थी जो काफी चर्चा में रही थी, इससे पहले शादाब सिद्दीकी कई शॉट फिल्में डायरेक्ट करके फ़िल्म इंडस्ट्रीज में अपनी पहचान बना चुके हैं, वहीं हमेशा चर्चा में रहने वाले एक्टर एजाज़ खान नेे पहली बार अपनी स्टाइल में गाना गाया है, हमेशा एल्बम बनते हैं और रिलीज होते है. मगर ये गाना कुछ खास है, अपने बेबाक अंदाज़ की वजह से कुछ ख़ास हो गया है.

डायरेक्टर शादाब सिद्दीक़ी, एक्टर एजाज़ खान, म्यूज़िक डायरेक्टर आसिफ़ पंजवानी

इससे पूर्व एजाज़ खान अपने NGO के ज़रिये ज़रूरतमंदों की मदद और मरीजों के इलाज करवाने की अपनी कोशिशों के लिए काफ़ी सराहना बटोर चुके हैं. बोग बॉस फ़ेम एजाज़ खान कुछ दिन [ऊर्व उस वक़्त काफ़ी चर्चा में आये थे, जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को चैलेंज करते हुये उनके गौप्रेम को फर्जी करार डिया था. साथ ही उन्होंने कहा था, कि अगर मोदी जी और योगी अगर सच्चे गौरक्षक हैं तो, काऊ लैदर बैल्ट की बिक्री पर रोक लगाने और इसकी बिक्री करने वाली विदेशी कंपनी के शोरूम को बंद करवायें.

फ़िलहाल देखना ये है, कि आखिर एजाज़ खान का ये नया अंदाज़ उनके फैंस को कितना पसंद आता है. क्योंकि एजाज़ की आवाज़ में “दे गोली” के बोल दमदार तो होंगे. तो एजाज़ खान के फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है एजाज़ के इस नए अंदाज़ का.

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *