विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को सीधा-सीधा पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोल दिया.
तोगड़िया ने साफ किया कि दिल्ली के राजनीतिक बॉस के इशारे पर क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर जे. के. भट्ट उनके खिलाफ और वीएचीपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं.
तोगड़िया ने अस्पताल से रिहा होने के बाद कहा कि अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर जेके भट्ट उनके खिलाफ हो रही साजिश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिले हुए हैं. तोगड़िया का आरोप है कि पीएम और जेके भट्ट पिछले 15 दिनों से आपस में फोन से संपर्क में थे.
तोगड़िया ने कहा कि वह गुजरात से आने वाले पीएम से प्रार्थना करते हैं कि उनके खिलाफ षड्यंत्र करके लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास नहीं किया जाए. उन्होंने कहा, ‘पीएम षड्यंत्र न करें, इसको लोकतंत्र की हत्या करके राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा मत बनने दो.
तोगड़िया के नेता ने कहा है कि उनके दावे की पुष्टि के लिए जेके भट्ट के पिछले दो हफ्तों के फोन कॉल रिकॉर्ड खंगाले जाने चाहिए. तोगड़िया ने कहा कि भट्ट की इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की जांच होनी चाहिए.
तोगड़िया ने अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच को कॉन्सपिरेसी ब्रांच करार दिया. उनका आरोप है कि क्राइम ब्रांच ने उनके बारे में चुनिंदा वीडियो टीवी चैनल्स को दिए. उन्होंने कहा कि वह क्राइम ब्रांच पर कानूनी कार्रवाई करेंगे.

आपको ज्ञात करवा दें कि, राजस्थान की एक अदालत से गिरफ्तारी का वॉरंट सामने आने के बाद प्रवीण तोगड़िया रहस्यमयी अंदाज में गायब हो गए थे. वह करीब 11 घंटे बाद बेहोशी की हालत में मिले थे. उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अगले दिन अस्पताल से उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और कहा था कि उनके एनकाउंटर की साजिश हो रही है.

तोगड़िया ने मांग की कि भट्ट और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच हुई बातचीत को सार्वजनिक किया जाए. तोगड़िया ने साथ ही कहा की आरएसएस के प्रचारक संजय जोशी के खिलाफ 2005 में आई सेक्स सीडी फर्जी थी और इसको बनाने वालों का नाम वह समय आने पर बताएंगे.
मोदी विरोधी माने जाने वाले बीजेपी नेता संजय जोशी की कथित सेक्स सीडी सामने आने के बाद उनका राजनीतिक करियर चौपट हो गया था. तोगड़िया ने इस मामले का भी जिक्र किया और कहा कि उन्हें सब मालूम है कि यह सीडी किसने और कहां पर बनाई थी.
तोगड़िया ने कहा है कि वह इस सीडी की जांच करने वालों में थे. वह आने वाले दिनों में इस सीडी के राज दुनिया के सामने रखेंगे. उन्होंने एक बार फिर से आरोप लगाया कि उन्हें और उनके करीबियों को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *