इलेक्शन अपडेट्स

गुजरात के रण में कमज़ोर भाजपा को बचाने उतरेंगे मोदी

गुजरात के रण में कमज़ोर भाजपा को बचाने उतरेंगे मोदी

जैसे –जैसे वोटिंग की तारीख नज़दीक आ रही है, गुजरात चुनाव का पारा इस कड़कड़ाती ठंड में गर्म होता जा रहा है. जैसा कि ख़बरें आ रही हैं, कि इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव भाजपा के लिए हर बार की तरह आसान नज़र नहीं आ रहा है. कुछ अंदरूनी रिपोर्ट्स में स्थिति नाज़ुक देखने के बाद से भाजपा नेतृत्व ने गुजरात चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 50 अन्य बड़े नेताओं की धुआंधार सभाओं का प्लान तैयार किया है. इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में एक के बाद एक, कई रैलियों को संबोधित करेंगे.
मोदी सबसे पहले भुज पहुंचेंगे, जहां वे आरआर लालन कॉलेज ग्राउंड में पहली रैली करेंगे. इसके बाद वे सौराष्ट्र के जसदण (राजकोट) जाएंगे और विछिया रोड पर एक सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद मोदी अमरेली के चलाला स्थित गायत्री मंदिर मैदान में एक सभा को संबोधित करेंगे. मोदी की आखिरी रैली सूरत के कडोदरा के हनुमान मंदिर में होगी।


गुजरात भाजपा प्रवक्ता भारत भाई पांड्या ने बताया है कि हर रैली को इस तरह से आयोजित किया गया है कि आसपास के पांच-छह विधानसभा क्षेत्रों के लोग इसमे शामिल हो सकें. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री गुजरात में 25 से 30 सभाओं को संबोधित करेंगे. 26 और 27 नवंबर को मोदी से पहले भाजपा के कई अन्य बड़े नेता पहले चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में प्रचार करेंगे. भाजपा की ओर से स्टार प्रचारकों में केंद्रीय मंत्री- राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरूण जेटली सुषमा स्वराज, योगी आदित्यनाथ और वसुंधरा राजे सहित कई बड़े नेता शामिल हैं.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published.