बॉलीवुड

फ़िल्म इंडस्ट्री को मिला एक "सीक्रेट सुपरस्टार"

फ़िल्म इंडस्ट्री को मिला एक "सीक्रेट सुपरस्टार"

दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम एक बार फिर चर्चा में हैं, इस बार वजह ज़रा सीक्रेट है. जी हाँ, आप सहीह समझे इस बार ज़ायरा वसीम अपनी दमदार अदाकारी के लिए फिर से चर्चा में हैं. इस बार ज़ायरा अपनी नई फ़िल्म “सीक्रेट सुपरस्टार” की वजह से खबरों में हैं. फ़िल्म के सफल हो जाने के बाद ज़ायरा के पास बहुत से नए ऑफ़र्स आ रहे हैं. अपनी पहली और दूसरी फ़िल्म में ही बोलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शानिस्ट के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी ज़ायरा का नाम अपनी अदाकारी के लिए सबकी ज़ुबां पर है.
कल 23 अक्टूबर को ज़ायरा ने अपना 17वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने फिल्म की सक्सेस और जायरा के बर्थडे की दोहरी खुशी के मौके को सेलिब्रेट करते हुए सीक्रेट सपुरस्टार स्पेशल केक काटा.
फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में  जायरा वसीम का किरदार लोगों के दिल को छू रहा है, दर्शकों के द्वारा आमिर की इस फिल्म से काफी  उम्मीदें लगाई गई थीं. वजह थी , कि फिल्म आमिर के प्रोडक्शन की है और आमिर अपने काम को लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर जाने जाते हैं. शुरुआत के दिनों में काफी स्लो रही, धीरे-धीरे दर्शक ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की तरफ रुख करने लगे.
फ़िल्म ने पहले दिन 4.9 करोड़ रुपए कमाए थे. फिल्म ने 9.30 करोड़ रुपए की कमाई की. आपको बता दें, कुछ कारणों के चलते मेकर्स ने इस फिल्म को दिवाली के दिन रिलीज करने का तय किया था. जिसके चलते फिल्म ने  अपने पहले दिन में उम्मीद से कम कमाया. लेकिन दिवाली से फ्री होते ही दर्शक आमिर खान प्रोडक्शन की इस शानदार फिल्म को सिनेमाघरों में देखने पहुंच रहे हैं. वहीं तरण आदर्श की मानें को उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने शनिवार को 8.65 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी के साथ ही अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 22.75 करोड़ हो गया है.

ख़बरों में हैं ज़ायरा

सीक्रेट सुपरस्टार की चर्चा आमिर खान से  ज्यादा ज़ायरा वसीम के लिए हो रही है. दंगल गर्ल की इस फ़िल्म के हिट होने के बाद ज़ायरा भी बहुत खुश नज़र आ रही हैं.
स्कूल टाईम से ही एक्टिंग का शौक़ रखने वाली ज़ायरा का जन्म  कश्मीर में श्रीनगर के हवल इलाके में 30/08/2000 को हुआ था. पिता, ज़ाहिद वसीम, श्रीनगर में ही एक बैंक प्रबंधक के रूप में कार्य  करते हैं। वहीं मां का नाम जर्का वसीम एक हॉउसवाईफ़ हैं. सेंट पॉल अंतर्राष्ट्रीय अकादमी, सोनवर, श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर में पढ़ते हुए ज़ायरा ने 2017 में कक्षा 10 वीं पास की है, जिसमें उन्हें बोर्ड परीक्षा में 92% अंक मिले हैं.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *