बॉलीवुड

सीता के किरदार को लेकर करीना ने इसलिये मांगी थी ज़्यादा फीस, खुद बताई वजह

सीता के किरदार को लेकर करीना ने इसलिये मांगी थी ज़्यादा फीस, खुद बताई वजह

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके परिवार के किसी न किसी सदस्य का नाम सुर्खियों में बना ही रहता है। बीते दिनों सीता (Sita) के किरदार को निभाने के लिए ज्यादा फीस की मांग की थी।

जिसके बाद सोशल मीडिया दो धड़ों में बंट गया। एक तरफ कुछ लोग उनकी इस मांग का समर्थन कर रहे थे, तो कुछ लोग उनकी इस मांग को उनका घमंड बता रहे थे। मगर अब करीना ने खुद इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए, बयान दिया है। और बताया है कि उन्होंने ज्यादा फीस की मांग आखिर क्यों की थी। 

समान वेतन की बात नहीं करता था कोई : करीना

खासे विवाद के बाद  करीना ने सीता के किरदार को लेकर फीस बढ़ाने को लेकर बयान दिया है। एक वेब पोर्टल से बातचीत में उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले पुरूषों और महिलओं के बीच समान वेतन को लेकर फिल्मों में कोई भी बात नहीं करता था। पर आज कई लोग इसके लिए आवाज उठा रहे हैं। अपनी बात रख रहे हैं। 

इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि मेरा इस किरदार को लेकर अपनी बात रखी है। मैंने सिर्फ यह बताया कि मैं क्या चाहती हूं। यह सिर्फ पैसों की बात नहीं है बल्कि महिलाओं के सम्मान की बात है। वह आगे कहा, मुझे लगता है कि चीज़े बदल रही हैं।

ट्रेनिंग के लिए देने होंगे कई महीने

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पौराणिक फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई (Alaukik Desai) करने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म में सीता के किरदार को निभाने के लिए करीना को आठ से दस महीेने की ट्रेनिंग करनी होगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म करीना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है। 

अधिक फीस की मांग के बाद समर्थन में आईं थीं कई अदाकाराएं 

करीना के अधिक फीस की मांग पर सोशल मीडिया पर खूब बवाल हुआ था। जिसके बाद कई अदाकाराओं ने करीना का बचाव किया और उनके समर्थन में सामने आईं। जिसमें स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और वीरे दी वैडिंग (Veere di wedding) की अन्य अदाकराएं शामिल थीं। इनके अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और प्रियामनी (Priyamani)  ने भी करीना की इस मांग का समर्थन किया था। 

आमिर खान के साथ तीसरी बार नज़र आने वाली हैं करीना

आपको बता दें, करीना कपूर जल्द ही आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadha) में नज़र आने वाली हैं। आमिर खान और करीना कपूर की साथ में तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ‘थ्री इडियट्स ( 3 Idiots)’ और ‘तलाश (Talaash)’ फिल्म में नज़र आए थे। इसके अलावा करीना ने हंसल मेहता और एकता कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट की घोषणा की थी।

साथ ही करीना करण जौहर की एक पीरियड ड्रामा तख्त (Takht) में काम करने वाली हैं। इस फिल्म में एक बड़ी स्टार कास्ट होने वाली है। जिसमें आलिया भट्ट(Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) , विक्की कौशल (Vicky kaushal) , भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar), जान्हवी कपूर (Janhavi kapoor)  और अनिल कपूर (Anil Kapoor) जैसे दिग्गज सितारे शामिल हैं। 

About Author

Heena Sen