October 30, 2020

एक नंबर प्रोडक्शन और डायरेक्टर सिद्दीक़ी के निर्देशन पर जल्द ही एक फ़िल्म का निर्माण करने जा रहा है. फ़िल्म में मुख्य भूमिका में एक्टर एजाज़ खान होंगे. फ़िल्म के लिए जारी किये गए पोस्टर से अनुमानलगाया जा सकता है, कि यह एक थ्रिलर फ़िल्म होगी. कुछ दिन पूर्व डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी ने एक्टर एजाज़ खान के साथ एक एल्बम भी किया है. जिसका नाम “दे गोली” रखा गया है. पर अब शादाब एक फ़िल्म लेकर आ रहे हैं.
दरअसल शादाब सिद्दीक़ी के निर्देशन में और एजाज़ खान स्टारर इस फ़िल्म का नाम होगा “मुजाहिद- द विक्टिम”, फ़िल्म के पोस्टर में एजाज़ बंदूक के साथ एक एंग्री यंगमैन की भूमिका में नज़र आ रहे हैं. जैसा कि फ़िल्म का टाईटल है, उससे प्रतीत होता है कि यह फ़िल्म आतंकवाद के नाम फंसाए जाने वाले निर्दोष युवाओं पर केंद्रित फ़िल्म हो सकती है.
फ़िल्म की कहानी क्या है, ये तो फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा. पर फ़िल्म के नाम और फर्स्ट लुक को देखकर तो ऐसा ही प्रतीत होता है, जैसे फ़िल्मउन युवकों पर बनी है.जो होते तो बगुनाह हैं, पर उन्हें आतंकवाद के नाम पर फंसा डिया जाता है. फिर कई सालों के बाद वो अपने गुनाह से अदालत के द्वारा बारी कर दिए जाते है.

एजाज़ खान और शादाब सिद्दीक़ी की अपकमिंग फ़िल्म मुजाहिद -द विक्टिम

ज्ञात हो, कि डायरेक्टर शादाब सिद्दीक़ी पूर्व में भी कई शार्टफिल्म्स एवं म्यूजिक एलबम्स बना चुके हैं, शादाब की सबसे चर्चित शार्टफ़िल “where is najeeb” थी. इस शार्टफ़िल्म के लिए शादाब ने काफ़ी सराहना बटोरी थीं.
निर्देशक शादाब सिद्दीक़ी फ़िल्मी दुनिया के उभरते हुए युवा निर्देशक हैं. उत्तरप्रदेश के छोटे से कस्बे से मुंबई आकर अपनी एक अलग पहचान और मुकाम बनाने में कामयाब रहे.शादाब सिद्दीकी लगातार नए नए प्रोजेक्ट्स पर वर्क कर रहे हैं.विभिन्न अभिनेताओं के साथ शादाब कुछ सामाजिक बुराईयों के विरुद्ध भी कुछ प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहे हैं.
अब देखना ये है, कि निर्देशक शादाब सिदीकी की यह फ़िल्म बनने के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.क्योंकि असल परीक्षा तो बॉक्स ऑफिस पर होती है.

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *