October 29, 2020

गुजरात में विधानसभा के प्रथम चरण वोटिंग का समय अब घंटो में गिना जा सकता है और सभी दल अपने दल बल के साथ चुनावी प्रचार के अभियान में  जुटे हुए है. और इस चुनावी दौर में भाजपा के पसंदीदा मामला या यू कहे की भाजपा मुख्य मुद्दा कहे जाने वाला अयोध्या का राम मंदिर का मद्दा, जिसकी चर्चा भाजपा करती ही रहती है हर चुनाव में.
आज इसी को लेकर भाजपा के नेता GVL नरसिम्हा राव ने एक ट्विट किया जिसमे उन्होंने राहुल गाँधी और उनके परिवार पर जमकर तंज कसा और लिखा कि, “ अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है। राहुल गांधी निश्चित रूप से एक “बाबर भक्त” और “खिलजी के रिश्तेदार” हैं। बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया। नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष मे!”


 
इसी ट्विट पर मिडिया जगत के जाने माने पत्रकार अभिसार शर्मा ने भी चुटकी लेते हुए लिखा कि, “तेल लगा लो डाबर का… नाम “जप” लो बाबर का…. ग्रेट गोइंग GVL Sir”


इसके पूर्व में भी भाजपा नेताओं की बिगड़ती जुबां पर अभिसार शर्मा ने ट्वीट कर अफ़सोस ज़ाहिर किया, उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के द्वारा एक रैली पर दिए बयान पर ट्वीट करते हुए कहा कि – “गर्व” होता है के एक पार्टी के अध्यक्ष की ऐसी “शालीन” भाषा है. विपक्ष को कसाब बोल चुके हैं और रिकॉर्ड कायम करेंगे


 
दरअसल भाजपा नेता हर उस तरह की कोशिश को अंजाम दे रहे हैं,जिससे गुजरात चुनाव में सांप्रदायिकता का ज़हर घोला जा सके, और क्योंकि फ़िलहाल आये सर्वे यह बता रहे हैं, कि गुजरात में भाजपा की स्थिति बेहद कमज़ोर है. माना जा रहा था, कि गुजरात चुनाव को भाजपा ने अपनी नाक का सवाल बना लिया है.

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *