मध्यप्रदेश

ये वारंटी म.प्र. सरकार का कैबिनेट मंत्री हैं – डॉ आनंद राय

ये वारंटी म.प्र. सरकार का कैबिनेट मंत्री हैं – डॉ आनंद राय

सोचो अगर एक दरोगा को आप वारंट देकर कहेंगे कि, ये वारंट फैला मंत्री को तामील कराओं, तो सोचों वो कैसे दे पायेगा वो एक अदना सा दरोगा और वो ठहरे मंत्री जी.ऐसा ही एक वाकया हुवा है मध्यप्रदेश. इस पुरे प्रकरण पर चुटकी लेते हुए ट्विट किया है डॉ.आनंद राय ने समाचार पत्र के साथ.

क्या है पुरा मामला

गोहद विधानसभा क्षेत्र के तत्कालीन कांग्रेस विधायक माखनलाल जाटव हत्याकांड में आरोपी बनाए गए प्रदेश के सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री लालसिंह आर्य के खिलाफ मंगलवार को विशेष न्यायाधीश योगेश कुमार गुप्ता ने गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है आर्य मंगलवार को सुनवाई के दौरान भिंड न्यायालय के विशेष कोर्ट में पेश नहीं हुए.
इतना ही नहीं, गवाह ने 50 लाख रूपये का लालच देने का भी आरोप लगाया है, साथ ही बयान बदलने के लिए मंत्री की ओर से भारी दबाव की बात कही गई है. कोर्ट ने पुलिस को जमकर फटकार लगाते हुए थाना प्रभारी को वारंट की तामीली कराने के लिए कहा है. वहीं कोर्ट ने एसपी को भी आदेश दिए हैं, कि वारंट की तामील कराने में व्यक्तिगत रूची लें , ज्ञात होकि मंत्री के खिलाफ निकले २५ हजार रुपए के जमानती वारंट को पुलिस छठवीं बार भी तामील नहीं करा सकीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *