राजनीतिक गलियों में आजकल शोसल मिडिया का उपयोग बहुत अहम होता जा रहा हैं, ज़मीन पर एक्टिव रहने वाले नेता भी अब इसका जमकर उपयोग कर रहे हैं, इसी कड़ी में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी भी शामिल हैं.
उन्होंने एक ट्वीट कर पीएम मोदी पर जमकर तंज कसते हुए लिखा कि, दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में दिल्ली के ही सीएम को आमंत्रण नही..? लोकतांत्रिक देश में तानाशाही..? या प्रजातंत्र में प्रजा के नुमाइंदों की अनदेखी..?


दुसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, देश के पहले गौ-अभयारण्य में सड़ा चारा खाने से 15 दिनों में 300 गायों की मौत ! अब कोई गौरक्षक इस अंधी, गूँगी और बहरी सरकार से सवाल क्यों नही करता..?


तीसरे ट्वीट में उन्होंने बैंको के NPA पर तंज कसते हुए किया, बैंकों के एनपीए में करीब 77 % औद्योगिक घरानों का क़र्ज़ की है..? और ये शीर्ष औद्योगिक घराने मोदी जी की गोद में खेल रहे हैं..?


चौथे ट्वीट में उन्होंने सड़को की हालत पर चुटकी लेते हुए किया और लिखा, अमेरिका से बेहतर रोड..? खुल गई एक और पोल..? भ्रष्टाचार ने मप्र को खोखला और भाजपा के नेता-मंत्रियों को मज़बूत बनाया है…आज पुल गिरा है, कल ये सरकार भी गिरेगी।


पांचवें ट्वीट में लिखा कि, उम्र भर मेरे काम आये उसूल, हर क़दम पर इनको ही बेचा किया : भाजपा


छहठे  ट्वीट में उन्होंने MP  के अन्नदाता के आत्महत्या पर चुटकी लेते हुए लिखा कि, मप्र में फिर एक किसान ने आत्महत्या की..? मप्र के खेत-खलिहानों को किसानों की शवगाह बनाने का अभियान जारी है..? “साहेब” किसान के निशान मिटायेंगे..?

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *