गुजरात विधानसभा चुनावों में चुनकर आये युवा विधायक और सोशल एक्टिविस्ट  जिग्नेश मेवणी ने भाजपा नेता और केन्द्र सरकार में कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री हेगड़े के द्वारा संविधान पर दिए गए विवादित भाषण पर ट्विट्टर पर जमकर हमला बोला, उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, Union Minister of Skill Development and Entrepreneurship अनंतकुमार हेगड़ेजी मोदीजीने आपको संविधान बदलने का स्किल develope करने के लिए नही पर युवाओ को रोजगारी मिले ऐसा स्किल develope करने के लिए कहा है So I am just reminding your work. .


आपको ज्ञात करवादे कि,  केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने सोमवार को कर्नाटक के कोप्पल में एक कार्यक्रम में कहा कि जिन्हें अपने मां-बाप के खून का पता नहीं होता है, वो लोग ही खुद के धर्मनिरपेक्ष और प्रगतिशील होने की बात कहते हैं. हेगड़े ने लोगों को खुद की पहचान धर्मनिरपेक्ष के बजाय धर्म और जाति के आधार पर करने की बात कही.
अनंत हेगड़े ने अपने भाषण में कहा कि जब बात सेक्युलरिज्म की आती है तो वह संविधान की बात करने लगते हैं. हम सब इस बात से सहमत है कि यह संविधान में लिखी गयी है. वे मनु स्मृति का संदर्भ देते हैं. आज हम अम्बेडकर स्मृति को फॉलो करते हैं.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *