देश

बिग बॉस पर क्यों बरसे ये उभरते हुए डायरेक्टर

बिग बॉस पर क्यों बरसे ये उभरते हुए डायरेक्टर

 
 
रियालिटी शो बिग बॉस वैसे तो हमेशा से चर्चा में रहा है, पर इस बार कुछ ज़्यादा ही चर्चा में  है. कभी अनादर होने वालों झगडों के कारण तो कभी प्रतिभागियों के अंदर पनप रहे प्यार इश्क और मुहब्बत की वजह से बिग बॉस चर्चा में हैं. फिलहाल पुनीत और बंदगी के लिपलॉप किस के बाद शो और चर्चा में आ गया.

डायरेक्टर शादाब सिद्दीक़ी

इस किस के बाद कुछ लोगों ने उसे उनका निजी मामला बताया तो किसी ने इसकी आलोचना की. आलोचना करने वालों का तर्क ये है, कि बिग बॉस एक पारिवारिक शो है. इसलिए इसे पारिवारिक ही रहने देना चाहिए, नाकि इसमें अश्लीलता परोसी जाए.
शार्ट फ़िल्म मेकर एवं डायरेक्टर शादाब सिद्दीक़ी ने इसी विषय पर एक ट्वीट किया, ट्वीट में उन्होंने #BiggBoss_अश्लील_है हैज़टैग का उपयोग किया, फिर क्या था यह हैज़टैग   ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी के इस ट्वीट के बाद कुछ और ट्वीट आये


https://twitter.com/ShahidH13752799/status/929721750224375808


https://twitter.com/Rajpal_Yaadav/status/929723945141620736
इस हैज़टैग के ट्रेंड होने के बाद यूट्यूब चैनल वायरल बालिवुड चैनल को दिए इंटरव्यू में शादाब ने पुनीत से सवाल किया कि “ मेरे भाई पुनीत ये क्या कर रहा है, ये एक रियलिटी शो है, घरों में सब देखते हैं इसी”. साथ ही उन्होंने अर्शी पर बोलते हुए कहा था, कि ये सब पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है. बिग बॉस जैसे बड़े प्लेटफ़ॉर्म में आने के बाद ख्याल रखना चाहिए कि आप कैसे रह रहे हैं.

देखें क्या कहा शादाब ने पुनीत , बंदगी, बिग बॉस और अर्शी के बारे में –



 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *