क्रिकेट

तो इस तरह हो रही है यूसुफ पठान की वापसी

तो इस तरह हो रही है यूसुफ पठान की वापसी

कहते है क्रिकेट में सब कुछ समय-2 का खेला होता है. एक समय अर्श पर तो दुसरे समय अर्श पर. कभी टीम इंडिया के स्टार खिलाडी युसूफ पठान अभी बुरे दौर(परफॉरमेंस) से गुजर रहे थे, लेकिन अभी लगता है, कि पठान का अच्छा समय वापिस से शुरू होने वाला है.

विजय हाजारे ट्रोफी में वापसी

दरअसल,   अभी यूसुफ पठान को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 1.9 करोड़ रुपये में खरीदा ही था कि उनके लिए एक और खुशखबरी है. दरअसल, पठान को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बड़ौदा की टीम में वापस बुला लिया है। पठान को पहले उन्हें टीम से बाहर रखा गया था लेकिन आखिरी समय में टीम मैनेजमेंट ने अपना फैसला बदला और पठान को टीम में चुन लिया.

फिटनेस टेस्ट के बाद आगे का रास्ता साफ़ होगा

इंडिया टीवी की खबरों के मुताबिक स्नेहल पारिख ने कहा कि बड़ौदा के सेलेक्टर्स ने पठान को टीम में दोबारा चुन लिया है. लेकिन उनके फिटनेस टेस्ट के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा.

पठान का फिटनेस शुक्रवार को होगा और अगर वो फिटनेस टेस्ट में पास हो जाते हैं, तो उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। आपको बता दें कि हाल ही में हुई आईपीएल नीलामी में पठान को हैदराबाद की टीम ने खरीदा था। माना जा रहा था कि डोप टेस्ट में फंसने के बाद पठान को कोई भी खरीदार नहीं मिलेगा. लेकिन पठान की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और काम चलाऊ स्पिन गेंदबाजी ने टीमों को उन्हें खरीदने पर मजबूर कर दिया। यही नहीं, पठान को उनके बेस प्राइज से भी ज्यादा पैसों में खरीदा गया.

आईपीएल में ऐसे लगी थी बोली

आईपीएल-11 में अब पठान सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा होंगे और वो डेविड वॉर्नर की कप्तानी में खेलेंगे. पठान को हैदराबाद ने 1.9 करोड़ रुपये में खरीदा। जबकि पठान का बेस प्राइज 75 लाख रुपये था.पठान को खरीदने के लिए दिल्ली और दैहराबाद में होड़ लग गई और दोनों ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी दिखाई। इस दौरान जब बोली 1.5 करोड़ तक पहुंच गई तो दिल्ली की टीम ने हाथ खींच लिए और पठान हैदराबाद में चले गए.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *