भारत में क्रिकेट किसी धर्म से कम नहीं है, दूसरी तरफ पाकिस्‍तान के लोग भी इसकी इबादत मजहब की तरह ही करते हैं और करें भी क्यों नहीं आखिर है तो दोनों एक ही सिक्के के पहलू, पर दोनों का जब भी आमना-सामना हो तो धडकन रुकने वाली हो जाती हैं.
क्रिकेट के मैदान में जब भी दोनो देश आमने सामने आते हैं तो माहौल कुछ और ही होता है. तब खेल क्रिकेट ग्राउंड में नहीं बल्‍कि भावनाओं के समंदर में होता है. खैर ये तो हुई मैदान की बात.
अगर दोनों देशों के ख़िलाड़ीयों के बीच भी अगर बिना मैदान किसी तरह की बात होती है तो इसमें भी लोग खासी दिलचस्‍पी रखते हैं. ऐसा ही कुछ युवराज सिंह और शोएब अख्तर के साथ हुआ.
दरअसल, बुधवार की रात रावलपिंडी एक्‍सप्रेस शोएब अख्‍तर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, केवल कठिन परिश्रम ही आपकों आपके सपनों तक पहुँचा सकता है और साथ में अपनी फोटो लगा कर एक मोटिवेशनल कोट यानी कि कथन शेयर किया. शोएब अख्‍तर की तस्‍वीर में उनके हाथ में हेलमेट था.


ट्विटर पर एक मोटिवेशनल कोट यानी कि कथन शेयर किया.  कोट महत्‍वकांक्षा और मेहनत के बारे में था. ट्वीट के बाएं तरफ कोट था जबकि दाहिने ओर शोएब अख्‍तर की तस्‍वीर थी और उनके हाथ में हेलमेट था.
शोएब अख्‍तर अकसर इस तरह के मोटिवेशनल कोट्स शेयर करते रहते हैं, जिनका फॉर्मेट हर बार इसी तरह का होता है. लेकिन इस बार युवराज सिंह के पास शोएब से पूछने के लिए एक जरूरी सवाल था.
तो युवराज सिंह ने दाग दिया उनके ट्वीट के रिप्लाई में सवाल.


 
फिर क्‍या था ट्विटर यूजर्स को युवराज सिंह का ये ट्वीट इतना पसंद आया कि उन्‍होंने अपने-अपने अंदाज में जवाब देना शुरू कर दिया.


 

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *