बॉलीवुड

फिर से गोलमाल करने के लिए तैयार रोहित शेट्टी, जानिये क्या नया होगा इस बार

फिर से गोलमाल करने के लिए तैयार रोहित शेट्टी, जानिये क्या नया होगा इस बार

मुंबई :- बोलीवुड में एक्शन फ़िल्में बनाने का अपना अंदाज़ रखने वाले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर व गोलमाल करके हंसाने के लिए मशहूर रोहित शेट्टी चौथी बार तैयार है आपको मनोरंजन और मसाले ला तड़का देने के लिए, जी हां हम बात कर रहे हैं उनकी अपकमिंग मूवी गोलमाल 4 की, इस बार करीना कपूर खान की जगह परिणीति चोपड़ा ने ले ली है,पर सबकी निगाहें तो तब्बू पर होंगी,कि आखिर सीरियस किरदार अदा करने वाली ये अदाकरा कैसे हंसाएंगी दर्शकों को , क्योंकि तब्बू इस बार गोलमाल 4 में नज़र आने वाली है.
जब तब्बू से पूछा गया तो उनका कहना था कि, उन्हें कॉमेडी मूवीज काफी पसंद है और वे गोलमाल में काम करने को लेकर काफी उत्सुक है. वैसे रोहित शेट्टी की फिल्म और वो भी गोलमाल सीरीज जीत की गारंटी होती है. देखना ये है, कि क्या रोहित की आने वाली गोलमाल 4 भी पिछली गोलमाल सीरीज की फिल्मों के जैसे ही मनोरंजन करती है, या उससे भी आगे उनका रिकॉर्ड तोड़ती है. वो तो फिल्म बनकर रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा. पर इतना तो तय है, रोहित शेट्टी गोलमाल सीरीज़ की चौथी फिल्म लाकर बोलीवुड में फिल्मों की सीरीज़ बनाने के मामले में एक अलग ही मुकाम बनाने जा रहे हैं
स्टारकास्ट :-अजय देवगन, अरशद वारसी,परिणीति चोपड़ा,तुषार कपूर,कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, तथा तब्बू मुख्या स्टारकास्ट में होंगे।
 

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *