October 27, 2020

नेताओं व उनके परिवार की दबंगई की खबरें अक्सर आती रहती है. लेकिन ​राजस्थान के सामान्य प्रशासन मंत्री हेमसिंह भडाना तो दबंगई के मामले में काफी आगे निकल गए हैं.
अलवर में सामान्य प्रशासन एवं मोटर गैराज मंत्री हेमसिंह भड़ाना के बेटों के खिलाफ युवक का अपहरण कर जानलेवा हमले का मामला दर्ज होने के बाद गुरुवार को मंत्री के नौकर ने घायल युवक व उसके साथियों पर लाठी-डंडों से मारपीट का आरोप लगा डाला. मंत्री के नौकर प्रधान पुत्र गोविन्द सिंह गुर्जर ने इस संदर्भ में शिवाजी पार्क थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

फाइल फोटो

खास बात ये है कि रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे मंत्री के नौकर की जब पुलिस ने चोटें देखीं तो उसके शरीर पर कोई चोटें नहीं थीं और उसने बाएं कान व पीठ में दर्द जरूर बताया.
उधर, मंत्री के बेटे व साथियों के हमले में घायल डहरा-शाहपुर निवासी तेजसिंह को तबीयत बिगडऩे पर परिजन गुरुवार को फिर से निजी चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां हालत गंभीर होने पर उसे आईसीयू में भर्ती किया गया.
मामले में पीडि़त पक्ष के रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी की जगह मामले की जांच में लगी है. गुरुवार को पुलिस उपाधीक्षक जयसिंह नाथावत व शिवाजी पार्क थाना प्रभारी विनोद सामरिया अस्पताल पहुंचे और घायल युवक के बयान दर्ज किए. बाद में पुलिस ने घटना स्थल का मौका-मुआयना भी किया. घायल युवक के पिता सतीश यादव, भाई जयकिशन सहित जिस मकान में युवक रहता था, उसमें रहने वाले एक किराएदार युवक के बयान दर्ज किए.
उधर, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष टीकाराम जूली सहित कई कांग्रेसी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. अस्पताल में भर्ती युवक के पिता सतीश यादव ने आरोप लगाया है कि किसी ने राजस्थान सरकार के मंत्री हेमसिंह भड़ाना को गाली गलौच किया था. उस वक्त मेरा पुत्र तेजसिंह यादव भी वहीं खड़ा था. मंत्री पुत्र और उनके साथियों ने मेरे पुत्र को वहां से उठाकर ले गए और घर पर ले जाकर बंधक बनाकर मारपीट की.

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *