सभी सरकार अपने आप में बड़े बड़े दावे करती रहती हैं. पर लोग कितने मजबूर हो जाते हैं इसका एक ताजा मामला देखने को मिला है. की एक आदमी अपने पिता के ईलाज के लिए इतना मजबूर हो जाता है कि, उसको मजबूर हो कर देश के प्रधानमंत्री को पत्र लिखना पड़ा.
जाने माने पत्रकार मानक गुप्ता ने अपने ट्वीट में सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि, हैरानी की बात है एक नागरिक अपने पिता के लिए कैन्सर की दवाई माँग रहा है, दर-दर भटक रहा है…!!!! सरकार के कान पर जूँ तक नहीं रेंग रही. न स्थानीय MLA @kiransnm सुन रही हैं….न स्वास्थ्य मंत्री @KalicharanSarafऔर न ही CM @VasundharaBJP…!!!! एक इंसान को मरता देख रहे हैं सब…!!!!


मामल राजस्थान का है राजस्थान के भगवत सिंह राव काफी दिनों से ट्वीट कर मंत्रियों और नेताओं से लगातार गुवाहार लगा रहा है कि मेरे पिता कैंसर से काफी लम्बे समय से पीड़ित है और अब वो ये ईलाज करवाने के स्थिति में नहीं है, इसके लिए वो केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा को भी ट्वीट कर चुके हैं.


अब भगवत सिंह राव ने ट्वीट में एक पत्र प्रधानमंत्री को लिखा है उसमे अपनी सारी मजबुरीयाँ भी लिखी और डोक्टर की दवाईयों की पर्ची भी साथ में लगाई है.
https://twitter.com/Bhagwatsingh301/status/947724380796198917
आज हम सोशल मिडिया को भी धन्यवाद देते हैं या दे सकते हैं कि अगर सोशल मिडिया नही होता तो उस आम आदमी की बात देश के मुखिया तक कैसे पहुँच पाती.

About Author

सुभाष बगड़िया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *