0

म.प्र. के नरसिंहपुए में "साजिद" की बहादुरी से टला बड़ा हादसा

Share

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में टैंकर ड्राईवर ने अपनी बहादुरी से कई लोगों की जान बचाई है, जिसके चर्चे हर जगह हो रहे हैं. ज्ञात होकि नरसिंहपुर के एक पेट्रोल पम्प में टैंकर में आग लग गयी थी. जिसके बाद टैंकर के ड्राइवर साजिद खान ने हिम्मत का परिचय देते होते हुए. टैंकर को चलाते हुए शहर से बहार ले गया.
ड्राईवर की सूझबूझ का ही नतीजा था, कि कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ. ड्राईवर की इस बहादुरी के कारण बड़ा नुकसान होने से बच गया.
टैंकर चलाने के दौरान खुद ड्राईवर को भारी चोट आई हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार – ड्राईवर को भारी चोटें आई हैं. तेज़ लपटों के कारण उसके शरीर में भी छाले आये हैं. साजिद की इस बहादुरी के लिए, हर तरफ़ उसे सराहा जा रहा है.
बताया जाता है, कि जनता के बीच हीरो बने टेंकर चालाक साजिद , नरसिंहपुर के पड़ौसी ज़िले सिवनी के रहने वाले हैं. उनकी इस बहादुरी भरे कार्य के लिए उनके गृहज़िले के लोगों में भी चर्चा है, साथ ही उनके इस कार्य के लिए उनकी बहुत प्रशंसा की जा रही है.
बताया जाता है, कि अगर साजिद अपनी सूझबूझ और बहादुरी का परिचय देते हुए टेंकर को बाहर नहीं ले जाते. तो न जाने जान व माल का कितना नुकसान होता. इस बात का अनुमान इस बात से ही लगाया जा सकता है, कि जलते टेंकर चलाना कितना बड़ा रिस्क था. वो भी तब जब उसमें फ़्यूल भरपूर मात्रा में भरा हो.
Watch: Fearless driver risks life to save others after petrol tanker catches fire