पिछले दो दशको  से गुजरात चुनाव में मणिनगर सीट हमेशा चर्चा का विषय रही है क्योंकि यहाँ से हमारे माननीय प्रधान मंत्री ने चुनाव लड़ते थे, जब वो गुजरात के मुख्य मंत्री हुआ करते थे. तो ये तो लाज़मी है की मणिनगर पिछले दो दशको से ही भाजपा का किला रहा है और हाल ये था की दूसरी पार्टी का उम्मीदवार आस पास भी नहीं रहता था.
लेकिन इस बार कांग्रेस ने इस सीट पर खुबसूरत दाव खेला है.कांग्रेस ने IIM से पास आउट मैनेजमेंट कंसलटेंट श्वेता ब्रह्मभट को मैदान  में उतरा है, और श्वेता बड़े ही अनोखे और लुभावने तरीके से चुनाव प्रचार करती नज़र आ रही है.दिन में वह डोर टू डोर कैंपेन करती हैं. और  शाम को निकल जाती है बाइक  से गलियों और गुचे-गुचे में प्रचार की लहर फ़ैलाने. इस अंदाज को लोग भी काफी पसंद भी  कर रहे है.

मणिनगर से कांग्रेस उम्मेदवार श्वेता बृम्हभट्ट

श्वेता ने एक खास बातचीत के दौरान बताया की वह आज के युवा वर्ग से जुड़ना चाहती है और गुजरात में 65 प्रतिशत युवा है और उनके छेत्र में 75 परसेंट युवा आबादी है और उनमे से अधिकांश महिलाएं  हैं.
श्वेता ने आगे बताया की हमारी जो चुनाव कम्पैन  थीम है वो काफी नई है और हम बाइक रैली निकालकर युवओं तक पहुँचने का प्रयास कर रहे है.
श्वेता ने IIM बंगलुरु से पोलिटिकल लीडरशिप का कौर्स किया है और युनिवेर्सिटी ऑफ़ वेस्ट मिनिस्टर वेस्टमिनिस्टर से पढ़ी करके आई है.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *