अमेरिका दौरे से लौट कर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वहाँ की सड़को से मध्यप्रदेश की सड़को को बेहतर बताया था. उस समय शोसल मिडिया पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास ली थी.
फ़िलहाल  हम उस घटना की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि कुछ दिन पूर्व ही मध्यप्रदेश के झाबुआ में एक पुल टूट गया, जोकि कुछ दिन पूर्व ही बनकर तैयार हुआ है. जिसमें भारी भ्रष्टाचार की संभावना व्यक्त की जा रही है. उसी कड़ी को आगे जारी रखते हुए मध्यप्रदेश के यूथ कांग्रेसअध्यक्ष कुणाल चौधरी ने शिवराज सिंह सरकार पर जमकर कटाक्ष किया.
कुणाल चौधरी ने कटाक्ष करते हुए एक फोटो के साथ ट्वीट किया और लिखा कि, शिवराज जी ने सड़को की इतनी तारीफ कर दी कि यह नया पुल चल बसा…अब मध्यप्रदेश के झाबुआ का वाशिंगटन से सड़क संपर्क खत्म..


ज्ञात रहे कि, पिछले कुछ दिनों से कुणाल चौधरी जब भी कोई आरोप सोशल मीडिया में लगाते हैं, तो साथ में घटना की एक तस्वीर ज़रूर लगाते हैं. अब भी उन्होंने झाबुआ के टूटे हुए पुल और सड़क की फोटो ट्वीट में लगाई है. जब व्यापम का मुद्दा सामने आया था, तब कुणाल चौधरी और कांग्रेस विधायक व गुजरात के प्रभारी जीतू पटवारी ने पूरे मध्यप्रदेश में घूम-घूम कर व्यपाम घोटाले पर आवाज़ उठाई थी.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *