October 29, 2020

क्या कोई दुकानदार अपने ग्राहक को खौलता तेल फेंककर मारने की कोशिश कर सकता है. पहली बार में सवाल सुनकर आप चौंक जायेंगे. पर ऐसा हुआ है महाराष्ट्र के उल्हासनगर में. दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे समाचार एजेंसी ANI ने भी ट्विट किया है. जिसमें दो युवकों और दुकानदार के बीच का झगड़ा साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है.
दुकानदार द्वारा खराब खाने की शिकायत करने वाले कस्टमर पर झड़प के बाद खौलता हुआ तेल फेंकने का सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि रेड टी-शर्ट पहना हुआ दुकानदार कैसे ग्राहकों पर कड़ाही में खौलता हुआ तेल फेंक रहा है. विडियो के शुरुआत में दो कस्टमर को पहले दुकानदार पर पत्थर फेंकते हुए देखा जा सकता है. यह घटना महाराष्ट्र के उल्हासनगर में सड़क किनारे एक रेस्टोरेन्ट की है. पूरी घटना दुकान में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई.
पुलिस के अनुसार, मामला उल्हासनगर-4 का है. वीनस चौक पर पेट्रोल पंप के सामने स्थित मनोज चाइनीज कोलीवाडा में मंगलवार की रात विक्की म्हस्के चाइनीज फूड खाने गया था. खाने के बाद बिल को लेकर विक्की का काउंटर पर बैठे सूरज विनोद राय से विवाद हो गया था. विवाद होते ही विक्की ने अपने भाई दीपक को भी वहां बुला लिया. विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में चाइनीज कॉर्नर मालिक दर्शन राय होटल के भीतर से जग लेकर आ गया खौलता तेल भरकर दीपक पर फेंक दिया. घटना में दीपक का चेहरा, कंधा और छाती बुरी तरह से जल गए हैं.

देखें वीडियो

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *