टेलीविज़न

ख़त्म हुई तकरार, जल्द नया शो लायेंगे कपिल और सुनील ग्रोवर

ख़त्म हुई तकरार, जल्द नया शो लायेंगे कपिल और सुनील ग्रोवर

अगर आप कामेडी पसंद करते हैं और कपिल व सुनील ग्रोवर दोनों के ही फैन हैं, तो आप के लिए एक बेहद ही खुश होने वाली ख़बर आई है. कुछ समय पूर्व फ़्लाईट में झगड़ने के बाद टूटी सुपरहिट हास्य कलाकारों को जोड़ी कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा ख़त्म हो चुका है. और जल्द ही दोनों एक नया शो लेकर आपको फ़िरसे गुदगुदाने आने वाले हैं. ज्ञात हो जब दोनों का झगड़ा हुआ था, और दोनों के अलग होने की ख़बर आईं थी, तो इनके फैन्स का दिल टूट गया था. अपने उन फैन्स को खुश करते हुए टीवी की दुनिया के डॉक्टर गुलाटी और कप्पू शर्मा अब कुछ नया करने जा रहे हैं.

सोनी टीवी पर पूर्व में प्रसारित “द कपिल शर्मा शो” में कप्पू और डॉक्टर गुलाटी के रोल में कपिल व सुनील

कपिल शर्मा ने मिडडे से बात करते हुए बताया, कि वह फिर से सुनील ग्रोवर के साथ काम करने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं. ‘वह इस समय कनाडा में है. जैसे ही वह वापस आयेंगे, हम दुबारा मिलेंगे और एक नया शो शुरू करने की संभावनाओं पर बात करेंगे. उम्‍मीद है कि हम साथ में नजर आएंगे.’
कपिल का कहना है, ”ऑस्ट्रेलिया में हुए विवाद का असर हमारी दोस्ती पर भी पड़ा था. जब पहले भी सुनील ग्रोवर ने नया शो शुरू किया था तो मैंने उसे जाने से रोका था. मुझे इस बात का दुख है कि यह विवाद इतना बड़ा हो गया कि इससे हमारी दोस्ती पर असर पड़ा. मैंने सुनील को समझाने की कोशिश की कि सभी से गलती हो जाती है और मुझसे भी हुई.”
कपिल शर्मा ने अपने शो बंद होने के बारे में बताया, कि ‘शो मेरे और चैनल की आपसी सहमति से बंद हुआ है, मुझे थोड़े समय के लिए ब्रेक की जरूरत थी. इसलिए हमने ये फैसला लिया, ‘ अब कपिल फिर से शो लाने जा रहे हैं जिसमें उनके साथ सुनील भी नजर आएंगे.

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *