देश में एक के बाद एक रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं, झारखंड के चतरा जिले में ईटखोरी थाना क्षेत्र के राजा तेंदुआ गांव में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जिससे वाकिफ होने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं.
इस गांव् में अपनी दबंगई के नशे में चूर वहशी दरिंदों ने एक नाबालिग को गैंगरेप के बाद जिंदा जला दिया. वो चीखती रही, रहम की विनती करती रही, लेकिन हैवान बन चुके दबंगों का कलेजा नहीं पसीजा.
उस युवती को आग के हवाले करने पर भी जब उनका कलेजा ठंडा नहीं पड़ा तो युवती के परिजनों की भी बेरहमी से पिटाई की जिससे वे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
NDTV की खबर के अनुसार – गांव के सम्मत रविदास उर्फ पिट्टो की नाबालिग बेटी रानी अपने चाचा की शादी मे मशगूल थी. इसी दौरान उसपर गांव के ही चंद वहशी दरिंदों की नजर पड़ी. चार दबंग उस मासूम बच्ची को जबरन उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.
इसके विरोध में जब पंचायत बुलाई गई तो खुद को अपमानित महसूस करते हुए उन दबंगों ने घर में घुसकर दिनदहाड़े पीड़ित की जलाकर निर्ममता से हत्या कर दी.
इतने से भी जब दिल नहीं भरा तो दबंगों ने पीड़ि‍ता सम्मत रविदास व उसकी मां की निर्ममता से पिटाई कर दी. घटना की सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस ने युवती का अधजला शव बरामद कर लिया है.
वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. इधर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चला रही है.
पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. डीएसपी मुख्यालय पीताम्बर सिंह खैरवार ने बताया कि घटना के हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *