कल “आप” के कार्यालय पर पार्टी का नया कैंपेन लॉन्च हुआ, यह नारा “अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल” के नाम से लॉन्च किया गया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के टीम दिग्गज नेता शामिल रहें, इसी को ध्यान में रखते हुए विधायक दिनेश मोहनिया ने संगम विहार विधानसभा में पद यात्रा का आयोजन किया।
इस पदयात्रा का आयोजन गली नं 36 जामिया हमदर्द गेट नं 6 के पास से शाम 4 बजे हुआ, इस पदयात्रा में पार्टी के नए कैम्पेन को लोगों तक पहुंचाना और, इस पदयात्रा की अगुवाई विधायक दिनेश मोहनिया कर रहे थे। और इस पदयात्रा को तुगलाक़ाबाद एक्सटेंशन तक किया गया ।
इस पद यात्रा में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे,जो “केजरीवाल फिर से” और “अच्छे बीते 5 साल लगे रहो केजरीवाल” के नारे लगाए जा रहे थे, और विधायक दिनेश मोहनिया घर घर और गलीयों में मौजूद,या पदयात्रा के मौके पर मिलने वाले लोगों से मुलाकात कर उनसे केजरीवाल जी को दोबारा मुख्यमंत्री बनाये जाने की अपील कर रहे थे।
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने पहले ही यह तय कर लिया है, कि वो अपना चुनाव “काम” पर लड़ेगी, जिसमे उनका शिक्षा,स्वास्थ्य,बिजली,पानी और कच्ची कॉलोनियों का विकास जैसे मुद्दे या “फरिशते” और “जय भीम स्कॉलरशिप” के मुद्दे पर लड़ने जा रही है।

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *