राजनीति

चुनाव नहीं लड़ेंगी तो क्या करेंगी उमा भारती

चुनाव नहीं लड़ेंगी तो क्या करेंगी उमा भारती

केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री और भाजपा की फायर ब्रिगेड की नेता  उमा भारती ने खुल कर साफ कहा कि अब वे आगे लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि वे झांसी से ही नहीं बल्कि कहीं से भी चुनाव नहीं लड़ेंगी.
उन्होंने बताया कि, उनकी कमर और घुटनों की बीमारी के करण चलने-फिरने नहीं देती. इसलिए उन्होंने निर्णय लिया है कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगी.
 

उमा भारती ने आगे कहा कि, “वे झांसीवासियों के स्नेह और प्यार की कर्जदार हैं. भारतीय जनता पार्टी के जब दो सांसद थे, तब से लेकर अब तक पार्टी के लिए काम कर रही हूं. पार्टी के लिए बहुत मेहनत की है, इसी का नतीजा है कि अब इस उम्र में शरीर जवाब दे गया है. तबीयत ठीक रही तो पार्टी के लिए प्रचार जरुर करेंगी.”

विकास भवन में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि, अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी मध्य प्रदेश चुनाव में वह केवल चुनाव प्रचारक की भूमिका में रहेंगी. न तो उन्हें अब कहीं का मुख्यमंत्री बनना है और न ही वह ऐसी किसी दौड़ में शामिल हैं. उन्होंने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर पर कोर्ट के निर्णय से पहले कुछ नहीं कहेंगे. अगले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से जीतेंगे।
प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं में झांसी बहुत नीचे तथा ललितपुर नंबर एक पर है. केंद्र सरकार ने नीति बनाई है कि जो जिले स्वास्थ्य सेवाओं में पिछड़े हैं, वहां पर स्वास्थ्य योजनाओं पर विशेष फोकस रहेगा. इसलिए केंद्र की योजना का लाभ झांसी को मिलेगा.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *