गुजरात

बीजेपी सांसद के बेटे पर आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी के लिए केस दर्ज

बीजेपी सांसद के बेटे पर आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी के लिए केस दर्ज

PTI के अनुसार – भाजपा नेता एवं गुजरात के पंचमहल से सांसद प्रभातसिंह चौहान के पुत्र पर आज एक पुलिस रेड में केस दर्ज किया गया. गोधरा तहसील के महलोल गाँव से गिरफ़्तार किये गए तीन लोगों में से एक नेता पुत्र भी है, जोकि आईपीएल में सट्टा लगा रहे थे, ख़बर मिलने पर पुलिस ने रेड मारा और गिरफ्तार किया.

पुलिस ने उक्त स्थान से कुछ मोबाईल फ़ोन्स, एक एलसीडी टीवी सेट, लैपटॉप और 1.13 लाख रूपये रेड से बरामद किये.
“लोकल क्राईम ब्रांच के अनुसार – लोकल क्राईम ब्रांच ने कांग्रेस नेता और भाजपा संसद पुत्र पनिर्वेश सिंह चौहान के घर में रेड मारी, और तीन लोगों को आईपीएल में सट्टा लगाते हुए पकड़ा. लोकल क्राईम ब्रांच इन्स्पेक्टर डीजे चावड़ा ने कहा- “हमने FIR दर्ज कर ली है”.
ज्ञात हो पनिर्वेश सिंह चौहान ने पिछला विधानसभा चुनाव भाजपा प्रत्याशी के रूप में लड़ा था और हार गया था , इसके बाद वो कांग्रेस में शामिल हो गया. पनिर्वेश के पिता प्रभातसिंह चौहान पंचमहल सीट से भाजपा सांसद हैं.
क्राईम ब्रांच इन्स्पेक्टर डीजे चावड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा- जब रेड मारी गई तो, पनिर्वेश घर में नहीं था, हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि पनिर्वेश ने अपने घर का उपयोग सट्टेबाजी के लिए कैसे करने दिया, हमने पनिर्वेश को भी अभियुक्त बनाया है और केस रजिस्टर्ड किया है और उनकी भूमिका की जांच कर रहे हैं. हमने गुजरात प्रिवेंशन ऑफ़ गेम्बलिंग एक्ट और आई-टी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *