राज्यसभा के लिए संजय सिंह, नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता के नामों का ऐलान करने के बाद से आम आदमी पार्टी (AAP) में जारी घमासान लगातार गहराता जा रहा है.

आप में राज्यसभा को लेकर मची खलबली शांत होने का नाम नहीं ले रही. अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. कुमार के कल केजरीवाल पर तंज के बाद जवाब गोपाल राय ने खुलकर दिया है. पार्टी के फेसबुक लाइव में.

अब आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कुमार विश्वास पर निशाना साधा है. उन्होंने कवि कुमार विश्वास पर पार्टी को तोड़ने की कोशिश करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है.

AAP नेता गोपाल राय ने कहा कि कुमार ने विधायकों के साथ मिलकर पार्टी को तोड़ने की कोशिश की.  उन्होंने कहा कि क्या पार्टी को तोड़ने वाले को राज्यसभा भेज देना चाहिए? गम चुनाव के दौरान पार्टी को बदनाम करने के लिए जारी किया वीडियो, हर मंच से केजरीवाल के खिलाफ बोलते रहे और विधायकों को तोड़कर सरकार गिराने की साजिश की.

वहीं, AAP नेता कुमार विश्वास को टिकट नहीं मिलने से खफा उनके समर्थक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंच गए. इसके अलावा राज्यसभा के लिए तय तीनों उम्मीदवारों के लिए प्रस्तावक जुटाने के लिए पार्टी के 30 विधायकों को देर शाम सीएम हाउस तलब किया गया.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *