देश

ट्रंप की पत्नी व पूर्व मॉडल मेलानिया ट्रंप की नग्न तस्वीरों ने एक नए विवाद को जन्म दिया

ट्रंप की पत्नी व पूर्व मॉडल मेलानिया ट्रंप की नग्न तस्वीरों ने  एक नए विवाद को जन्म दिया

न्यूयॉर्क: शहर के एक टैबलॉइड ने रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप की नग्न तस्वीरें प्रकाशित कर विवाद खड़ा कर दिया. ये तस्वीरें 1990 के दौर की हैं जब मेलानिया मॉडलिंग करती थीं.
न्यूयॉर्क पोस्ट में पहले पन्ने पर छपी मेलानिया की नग्न तस्वीर के नीचे लिखा है, ‘‘संभावित प्रथम महिला को आपने इस तरह पहले कभी नहीं देखा होगा.’’ अखबार में बताया गया है कि कुछ तस्वीरें ‘‘शायद ही कभी देखी गई हैं और अन्य तो कभी प्रकाशित भी नहीं हुई’’. इन्हें 1995 में मेनहट्टन में एक शूट के दौरान लिया गया था. ये तस्वीरें फ्रांस की पुरुषों की एक पत्रिका के लिए ली गई थीं. यह पत्रिका अब बंद हो चुकी है. ये तस्वीरें फ्रांस के फोटोग्राफर एले दे बासेविले ने ली थी.
स्लोवेनिया में जन्मी मेलानिया तब 25 साल की थीं और मोनिकेर मेलेनिया के नाम से जानी जाती थीं. तस्वीरों के बारे पूछे जाने पर ट्रंप ने पोस्ट को कहा, ‘‘मेलेनिया बेहद सफल मॉडलों में से एक थीं और उन्होंने कई फोटो शूट किए जिनमें से कई तो कवर और प्रमुख पत्रिकाओं के लिए थे. यह तस्वीर एक यूरोपीय पत्रिका के लिए ली गई थी, लेकिन तब तक मेरी और मेलेनिया की मुलाकात नहीं हुई थी. यूरोप में इस तरह की तस्वीरें बहुत आम होती हैं.’’ इन तस्वीरों में ट्रंप की पत्नी ने केवल ऊंची हिल के सैंडिल पहन रखे हैं. दे बेसेविल ने पोस्ट को बताया कि नग्न तस्वीरों के लिए पोज देते वक्त पूर्व मॉडल को असुविधा महसूस नहीं होती थी.
अरबपति ट्रंप से मेलेनिया की मुलाकात 1998 में न्यूयॉर्क फैशन वीक के समय हुई थी. दोनों ने 2005 में शादी कर ली थी. ट्रंप के प्रमुख सलाहकार जेसन मिलर ने कहा है कि रविवारीय के कवर पर मेलेनिया की नग्न तस्वीरें छापने में कोई समस्या नहीं है. मिलर ने कहा, ‘‘इसमें शर्मिंदा होने की बात ही नहीं है. वह एक खूबसूरत महिला हैं.’’

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *