सोशल मीडिया

योगी पर केस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई यूपी पुलिस

योगी पर केस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई यूपी पुलिस

आजकल सोशल मीडिया का दौर है. इसमें सहूलियत भी है और परेशानी भी. यदि आप कोई छोटी सी भी गलती कर देंगे तो किसी से भी तो बच सकते है, सोशल मीडिया से नहीं. फिर ट्रोल अपनी भाषा में जवाब देते है. अब मामला यूपी पुलिस से जुड़ा हुआ है.

क्या है मामला?

दरअसल पिछले दिनों एक खबर चर्चा में आई थी कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ सरकार ने अपने ही खिलाफ लगे मामले को हटा दिया था. जिसके बाद से योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. अब अभय गुप्ता नाम से ट्विटर चला रहे एक यूजर ने यूपी पुलिस के एक ट्वीट के जवाब में ट्वीट किया कि ‘मैं ऐसे बन्दे को जनता हु जो 22 साल पुराने मामले को हटाने के लिए अपनी सत्ता या पॉवर का इस्तेमाल कर रहा है, क्या आप इसमें मदद करेंगे.’ 

अभय का इशारा निश्चित रूप से सीएम योगी की तरफ था, पर यूपी पुलिस गच्चा खा गयी. और पुलिस ने जवाब दिया की कृपया विवरण के साथ पूरी जानकारी दे.

इसके बाद अभय का जवाब हंसाने और व्यंग्यात्मक था कि ‘उस इंसान का नाम योगी आदित्यनाथ है और कुछ समय पहले सत्ता में आया है और अपनी शक्ति का बेजा इस्तेमाल कर अपने आप को बरी कर रहा है.’ अभय का ये जवाब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियाँ बटोर रहा है.

About Author

Ashok Pilania

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *