विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का जश्न अभी तक चल रहा है. और ये जश्न खूब सुर्खिया भी बटोर रहा है. 26 दिसंबर की रात को मुंबई में इस कपल की दूसरी आलीशान रिसेप्शन पार्टी थी. इस पार्टी में क्रिकेट और बॉलीवुड के कई फेमस चेहरे दिखाई दिए. ये रिसेप्शन पार्टी मुंबई के सेंट रेगिस एस्टर बॉलरूम में रखी गयी थी.
 
यहां महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंडुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर, मनीष पांडे, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, अमिताभ बच्चन, ए आर रहमान सहित कई फमेस चहरे दिखाई दिए.
मगर इन सभी के बीच विराट कोहली के एक स्पेशल गेस्ट को देखकर आश्चर्य के साथ साथ दिल खुश हुआ. ये खास गेस्ट थे  श्रीलंका टीम का क्रिकेट फैन ज्ञान सेनानायके. 34 वर्षिये ज्ञान का रिकॉर्ड है कि वो अपनी टीम के हर टूर पर साथ जाते हैं. ये दिव्यांग क्रिकेट फैन अपनी टीम के साथ इंडिया आया हुआ था और कोहली के खास निमंत्रण पर टीम के वापिस लौटने के बावजूद यहां रुक गया ताकि कोहली की पार्टी में शामिल हो सके. ज्ञान के साथ इस कपल समेत कई क्रिकेटर्स ने तस्वीरें खिचवाईं.और ज्ञान लकी फैन भी है की उसे इतना बड़ा तोफहा मिल गया ‘कोहली की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने का’.
ज्ञान से कोहली और धोनी लंबे समय से  मुलाकात कर रहे हैं. ज्ञान को रीढ़ की हड्डी में जन्म से दिक्कत है जिसकी वजह से वो सही से खड़ा भी  नहीं हो पाता है और कोहली ने उसे आर्थिक सहायता देने का भी ऑफर किया था. मगर ज्ञान ने कोई भी मदद लेने से मना कर दिया था

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *