गुजरात विधानसभा चुनाव में वोंटिंग सम्पन हो गई. अब गणना होना बाकि, जो 18 दिसम्बर को होगी. एग्जिट पोल से चर्चाओ का माहौल गर्ग है और लगभग सभी एग्जिट पोल भाजपा की जीत आराम से बता रहे हैं.

फाइल फोटो

इन्ही चर्चाओं के दौर में एक ट्वीट पर नजर पड़ी जो कि अन्य सभी से अलग बात थी और वो ट्वीट करने वाले हैं जाने माने पूर्व गुजरात काडर के भारतीय आरक्षी अधिकारी संजीव भट्ट.
उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, कांग्रेस एमएलए के सफलतापूर्वक खरीद-फरोख्त के बाद, 18 दिसम्बर के बाद बीजेपी हाई कमान अब कर्नाटक के गवर्नर ‘वजुभाई वाला’ को गुजरात का ओबीसी सीएम के रूप में प्रोजेक्ट करेगी, क्योंकि cm विजय रूपानी और डिप्टी cm नितिन पटेल चुनाव हार रहे है.

कौन हैं  संजीव भट्ट

गुजरात काडर के भारतीय आरक्षी अधिकारी जिन्होंने साल 2002 के गुजरात दंगों के सिलसिले में सर्वोच्च न्यायालय में हलफनामा दाखिल गोधरा कांड के बाद 27 फ़रवरी, 2002 की शाम में मुख्यमंत्री की आवास पर हुई उस बैठक में अपने मौजूद होने की बात कही थी जिसमें गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कथित रूप से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को गुजरात दंगों को रोकने का प्रयास करने से दूर रहने और हिंदुओं को अपना ग़ुस्सा उतारने का मौक़ा दिया जाना

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *