December 9, 2021
ट्विटर

ट्विटर से नाराज अमिताभ बच्चन बोले- छोड़ दूंगा !

ट्विटर से नाराज अमिताभ बच्चन बोले- छोड़ दूंगा !

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों दुखी हैं. वो किसी अपने से नहीं बल्कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर से नाखुश हैं.
 
ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स की संख्या घटने  के संबंध में मजाक करते हुए उन्होंने कहा कि वह सोशल नेटवर्किंग साइट छोड़ने पर विचार कर रहे हैं. ज्ञात रहे कि, ट्विटर पर बिग बी के तीन करोड़ 30 लाख फॉलोअर्स थे जो अब घटकर तीन करोड़ 29 लाख हो चुके हैं.
ट्विटर ने अमिताभ बच्चन के लाखों फॉलोअर्स की संख्या घटाई तो वे भारत में सर्वाधिक फॉलोअर्स वाले सेलिब्रेटी की सूची में तीसरे स्थान पर खिसक गए. दिसंबर में जारी लिस्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले, अमिताभ बच्चन दूसरे और शाहरुख खान तीसरे नंबर पर थे. मगर बुधवार के आंकड़े के मुताबिक 40 लाख फॉलोअर्स घटने पर वे तीसरे स्थान पर पहुंच गए.
बिग बी  ने ट्विटर पर लिखा, “ट्विटर तुमने मेरे प्रशंसकों की संख्या कम कर दी…हा हा हा हा हा….. यह मजाक है… तुम्हें छोड़ने का समय आ गया है…इस सफर के लिए शुक्रिया…समुद्र में और भी जहाज है, जो इससे कहीं अधिक मनोरंजक भी हैं…..”


रिपोर्ट के मुताबिक दुनिया के बड़े-बड़े नेता-अभिनेता, बिजनेसमैन और खिलाड़ी सहित तमाम हस्तियां देवूमि जैसी कंपनियों के जरिए फॉलोअर्स बढ़ाने के खेल में शामिल हैं. पैसे के दम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के इस फर्जीवाड़े को लेकर ट्विटर की लगातार आलोचना हो रही थी. जिसके बाद ट्विटर ने ऑडिट कर संबंधित कंपनियों के पेड फॉलोअर्स को हटाने का फैसला किया.

About Author

सुभाष बगड़िया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *