October 26, 2020
बॉलीवुड

वापस आते ही सोशल मीडिया में छाया टाईगर

वापस आते ही सोशल मीडिया में छाया टाईगर

सलमान खान की अपकमिंग फ़िल्म टाईगर ज़िंदा है ने ट्रेलर लांच होने के बाद 24 घंटे में ही एक रिकॉर्ड बनाया है. रिलीज़ के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. ट्रेलर को फेसबुक और यूट्यूब दोनों पर मिलाकर 29 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है.
फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है, कि टाईगर का रोल सलमान खान से बेहतर कोई निभा ही नहीं सकता. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी. यह सलमान की छठवीं ऐसी फिल्म है जो दिसंबर के महीने में रिलीज होने जा रही है.

निर्देशक अली अब्बास ज़फर एवं कैटरीना कैफ़

फ़िल्म की कहानी तीन साल पहले इराक में आईएसआईएस के द्वारा  46 भारतीय नर्सों को अगवा करने वाली घटना पर आधारित है. आतंकी संगठन द्वारा अगवा की गई सभी नर्स केरल से थीं. इन्हीं को बचाने की थीम पर “टाइगर जिंदा है” कि कहानी बनाई गई है. 2014 में सभी भारतीय नर्सों को सुरक्षित बचा लिया गया था. ट्रेलर में दावा किया गया है कि फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है.
फ़िल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ सलमान और कैटरीना की जोड़ी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापस लौट रही है. यह फ़िल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. चर्चा यह भी है कि टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म भी आएगी. सूत्र के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा और सलमान खान ने टाइगर सीरीज को आगे ले जाने का फैसला किया है.

देखें टाईगर जिंदा है का ट्रेलर

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *