October 20, 2021
राजनीति

पीएम मोदी के जन्मदिन पर इन नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई

पीएम मोदी के जन्मदिन पर इन नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 71 वर्ष के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर सरकार और विपक्ष के कई दिग्गज नेताओं ने ट्विटर के जरिए उनको बधाई दी है। जिसमें राजनीतिक विरोधी कांग्रेस सांसद राहुल गांधी समेत कई विपक्ष के नेताओं ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने इस दफा प्रधानमंत्री के लिए सिर्फ एक लाइन लिख कर ट्वीट की है। उन्होंने अपने ट्वीट मे लिखा “Happy Birthday, modi ji.” अपने आपको बता दें पिछले 2018 को प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उनके अच्छे स्वास्थ की भी कामना की थी।

राहुल गांधी के अलावा अन्य विपक्षी दलों के नेताओं और मु्ख्यमंत्रियों ने भी पीएम को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम मोदी को बधाई दी है। अरविंद केजरवाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि “Birthday greetings to Hon’ble PM Shri @narendramodi ji. I pray for your long and healthy life.” माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्हें अपने ट्वीट में लिखा कि “My warm greetings to Hon’ble @PMOIndia @narendramodi’ji on his birthday. I wish him a long healthy and happy life.” मतलब प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उन्हें मेरी हार्दिक बधाई। में उनके अच्छे स्वास्थ और लंबी उम्र की कामना करता हूं। ।।

उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी प्रधानमंत्री को ट्विटर के जरिए जन्मदीन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा कि “Warm birthday greetings to Prime Minister Shri @narendramodi ji. Wishing you good health and a long life.” यानी कि प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर उन्हें बहुत बधाई। उनके अच्छे स्वास्थ और लंबी उम्र को कमाना करता हुं।

शिवसेना सांसद संजय राउत हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है, तो भला आज के दिन वो कैसे पीछे रह जाते। संजय राउत ने अपने ट्वीट में लिखा, My Dear Modi ji

Many Many Happy returns of the day..आप जिओ हजारो साल..हर साल के

दिन हो पचास हजार..

इन नेताओं के अलावा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, बीएसपी पार्टी की अध्यक्ष मायावती और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और अन्य लोगों ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। आपको बता दें कि आज मोदी अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं।

 

About Author

Heena Sen