बॉलीवुड के भाईजान ‘सलमान खान’ (Salman khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “टाइगर 3” (Tiger-3) को लेकर चर्चाओं में है। जिसके लिए बीते दिनों ही सलमान खान विदेश के लिए रवाना भी हो चुके हैं। बता दें कि यह फिल्म ‘यशराज बैनर’ (Yashraj production)  के तहत बनाई जा रही है। जिसकी शूटिंग रूस में चल रही है। टाइगर सीरिज की दोनों फिल्मों की तरह, इस बार भी फिल्म में ‘कैटरीना कैफ’ (Ketrina kaif) सलमान खान के साथ नजर आएंगे। 

दरअसल, कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट करने के लिए दोनों को रूस के लिए रवाना होना पड़ा। गौरतलब है कि सलमान और कैटरीना ने एक साथ रूस के लिए उड़ान भरी हैं। फिल्म के निर्माता ‘आदित्य चोपड़ा’ (Aditye chopra) बहुत बड़े स्तर पर फिल्म टाइगर 3 को बना रहें हैं। क्योंकि यह उनके बैनर की सबसे सफल फिल्मों में से एक ‘टाइगर’ का तीसरा पार्ट है।

फिल्म में शाहरुख खान करेंगे एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस ।

मीडिया रिपोर्टस की मानें, तो फिल्म टाइगर 3 में ‘शाहरुख खान’ (Shahrukh khan) भी नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख का स्पेशल कैमियो होगा। जिसके लिए वह जल्द शूटिंग शुरू करेंगे। इन दिनों किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म “पठान” की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म भी ‘यशराज बैनर’ की ही है।

पठान फिल्म (Pathan) की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। शूटिंग खत्म होते ही शाहरुख खान फौरन टाइगर 3 की शूटिंग के लिए निकल जाएंगे। खबरों के अनुसार सलमान खान और शाहरुख खान टाइगर 3 में एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते हुए नजर आने वाले हैं। 

जिसमें दोनों फिल्म के खलनायक का सामना करेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में खलनायक का किरदार बॉलीवुड के सीरियल किसर “इमरान हाशमी” (Imran hashmi) निभाएंगे।

इमरान ने अपनी बॉडी पर किया है खूब काम 

इमरान पिछले काफी दिनों से इस रोल के लिए खूब मेहनत करते दिख रहे हैं। इमरान हाशमी ने अपनी बॉडी पर खास काम किया है और आए दिन अपने वर्कआउट फोटो इंस्टा पर शेयर करते नजर आते हैं।

बताया जा रहा है शाहरुख खान इस महीने के आखिर में रूस के लिए रवाना हो सकते हैं। जहां इन दिनों सलमान शूट कर रहे हैं। टाइगर 3 और पठान दोनों ही बड़ी बजट की फिल्में हैं जो यशराज बैनर में बन रही है।

फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा दोनों फिल्मों को एक बहुत ही बड़े स्तर पर शूट करने की योजना बना रहे हैं। दोनों फिल्मों में मैन लीड जासूसों की भूमिका निभा रहें हैं। फिल्मों का क्रॉसओवर कर यशराज बैनर एक “स्पाई वर्ल्ड” बनाने की तैयारी में है।

 

About Author

Heena Sen