Bigg Boss: सीज़न 15 के लिए सलमान ने बड़ी रकम की मांग की है

Share

Colour’s टीवी ने अपने सबसे लोकप्रिय और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो bigg boss सीज़न 15 की घोषणा कर दी है। इसकी जानकारी कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी। नया सीज़न 2 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर आएगा। वहीं इसके होस्ट हर बार की तरह सलमान खान होंगे।

मालूम हो कि इससे पहले ओटीटी प्लेटफार्म वूट पर बिग बॉस OTT का पहला सीज़न हाल फिलहाल में ही खत्म हुआ है। बीते शनिवार 18 सितंबर को इनके विजेता की घोषणा की गई थी, इसकी विजेता दिव्या अग्रवाल रही हैं।

हर सीज़न की शुरुआत से पहले ही सलमान (salman khan) ने बिग बॉस के लिए बड़ी रकम वसूली है जैसी बातें सामने आती हैं। जो 15वें सीज़न के पहले भी बरकरार हैं।

Bigg Boss का नया सीज़न आ गया:

कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम (instagram) पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि अगले महीने से bigg boss15 की शुरुआत होने वाली है। 15वे सीज़न का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा। वीडियो में 15वें सीज़न के लिए एक कैप्शन भी दिया है।

” इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है: सीज़न में होता है एक नया ट्विस्ट, बिग बॉस का ये सीज़न भी लाएगा सदस्यों के लिए नई नई समस्याएं। सफर होगा उनका, मगर एंटरटेनमेंट हमारा।।”तो क्या रेडी हैं आप !

गौरतलब है इस 15वें सीज़न का प्रीमियर 2 अक्टूबर शनिवार की रात साढ़े 9 बजे कलर्स चैनल पर होगा।

Bigg boss के लिए इतनी फीस चार्ज करते हैं सलमान:

हर सीज़न से पहले से ये खबर सामने आती रही हैं, की सलमान ने रियलिटी शो बिग बॉस के लिए मुहँ मांगी रकम वसूल की है। इस बार भी सीज़न से पहले ये बात सामने आ रही है। bollywoodlife.com की रिपोर्ट के मुताबिक 14वें सीज़न की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था, की सलमान को सीज़न 4 से सीज़न 6 के लिए 2.5 करोड़ का भुगतान प्रति एपिसोड किया गया था। वहीं 7वें सीज़न में ये रकम दोगुनी यानी 5 करोड़ हो गयी थी। इसके बाद 13वे सीज़न में एक हफ्ते के लिए 13 करोड़ चार्ज किये थे।

 

लेकिन let’s Ott globle के ट्विटर हैंडल से जानकारी मिली है कि सलमान ने 15वें सीज़न के 14 हफ़्तों के लिए 350 करोड़ की मांग की है। यानी सलमान इन सीज़न में एक हफ्ते के 25 करोड़ चार्ज करने वाले हैं।

15वें सीज़न में दिखेंगे Bigg Boss OTT के कंटेस्टेंट:

Bigg Boss के 15वां सीज़न आने से पहले ही वूट पर चल रहे बिग बॉस ओटीटी का फ़िनाले पिछले शनिवार 18 सितंबर को था। इसकी विजेता दिव्या अग्रवाल रही। शो में और भी कुछ जाने माने चेहरे जैसे शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट और राकेश बापत थे।

बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर थे। वहीं दी सियात डेली के मुताबिक bigg Boss OTT के कुछ कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 में भी नज़र आ सकते हैं। जिनमें ज़ीशान खान, शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद और राकेश बापत का नाम शामिल हैं।