बॉलीवुड

शाहरुख खान ने आतिफ असलम पर आरोप लगाया है।

शाहरुख खान ने आतिफ असलम पर आरोप लगाया है।

बॉलीवुड में कब क्या होगा,कुछ कह नहीं सकते हैं। साथ साथ खड़े कुछ दोस्त ही एक दूसरे का विरोध कर देते हैं और कुछ दिन पहले दुश्मनी निभाने वाले दोस्त दुश्मन हो जाते हैं। इसलिए यहां से हमेशा चौकाने वाली खबरे ही सामने आती है। अब बरसों से साथ न काम करने वाले अमिताभ बच्चन और सन्नी देओल साथ आ रहे हैं। खैर फिलहाल ख़बर कुछ और है।

खबर बड़ी है…

बॉलीवुड के किंग खान ने सुरीली आवाज के जादूगर पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम पर बड़ा आरोप लगा दिया है। आरोप ये है कि आतिफ असलम उनकी फिल्म के लिए गाना नहीं गाते हैं क्योंकि हमारे लिए उनके पास समय नही है। दुनिया भर में अपने नाम से जलवा बिखेरने वाले शाहरूख खान जब किसी के लिए इतनी बड़ी बात कह दे तो ये मामूली नही है।

शाहरुख खान ने कहा है कि “आतिफ़ के पास मेरी फिल्मों के लिए गाना गाने का वक़्त ही नही है,वो चीनी फिल्मों के गाने को गाने के लिए बिज़ी हैं” अब ये कैसे मुमकिन है कि इतना बड़ा शख़्स कोई इल्ज़ाम लगा दे और कोई शख्स चुप रहे,आतिफ़ असलम ने भी तुरंत इस बात का जवाब दिया है।

आतिफ़ असलम ने कहा है कि “ऐसा नही है कि मेरे पास उनकी (शाहरुख़ खान) की फिल्मों के लिये गाने के लिए वक़्त नही है,मैं उनसे सिर्फ एक बार मिला हूँ वो शानदार शख्स हैं,मैंने उनकी टीम के कहने पर उनके लिए “गेरुआ” गाना रिकॉर्ड करके भेजा भी था,लेकिन शायद उनकी टीम में से किसी ने ये उन तक पहुंचने ही नहीं दिया”

मामला क्या है?

दरअसल, 2015 साल में आई शाहरुख की फ़िल्म “दिलवाले” से जुड़ा मामला है ये जिसका जिक्र अब किया जा रहा है। शाहरुख खान से आतिफ़ असलम को उनकी फिल्मों में गाना न गाने को लेकर सवाल किया गया था। जिसका जवाब शाहरुख खान ने ये दिया था।

वहीं बीबीसी से बात करते हुए आतिफ़ असलम ने बहुत अच्छा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि “अगर शाहरुख खान उनका ये इंटरव्यू देख रहे हैं तो मैं उनसे यही कहना चाहता हूं कि मेरे पास उनकी फ़िल्म के लिए गाने के लिए वक़्त है,और पिछली बार भी मैंने गाना रिकॉर्ड किया था”

अब फिलहाल शाहरुख़ ख़ान आने वाली फिल्म “पठान” की शूटिंग कर रहे हैं और अभी तक तो उसमें किसके गाने होंगे ये पता नहीं लेकिन हो सकता है आतिफ़ उनके लिए गाते हुए पहली बार नज़र आये।

About Author

Asad Shaikh