महिला उत्पीड़न और गैंगरेप के मामलों में अव्वल मध्यप्रदेश से एक और गैंगरेप की खबर सामने आ रही है. ताज़ा मामला जबलपुर से है. जबलपुर शहर के घमापुर इलाक़े से एक 22 वर्षीय युवती का पहले अपहरण हुआ, फिर उसके साथ न सिर्फ रेप हुआ बल्कि उसका वीडियो भी बनाया गया. जिसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे ज़बरदस्ती कोर्ट मैरिज भी की गई.
प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 मई 2018 को युवती अपने पिता के साथ घमापुर निवासी अपनी बुआ के घर आई थी. 22 मई की दोपहर वो अकेली घर पर थी, तभी चार नकाबपोश युवकों ने आवाज़ दी, बाहर आने पर उन्होंने युवती का अपहरण कर लिया.
जबरन कार में बिठाने के बाद युवती को ज़बरदस्ती शराब पिलाई गई, युवती के अनुसार उसे रात के 10 जब होश आया तो आरोपियों के चेहरों से नकाब हट चुका था. जिसके बाद वो उन्हें पहचान गई. आरोपी उसी के गाँव के हरीशचन्द्र ठाकुर, ब्रजेश ठाकुर, पहलवान ठाकुर और अक्कु ढीमर थे.
आरोपियों ने छतरपुर में एक कमरा लिया और बारी-बारी दुष्कर्म करते रहे. जिसका वीडियो भी बनाया गया. उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर हरीश्चन्द्र ठाकुर ने कोर्ट मैरिज भी की. कोर्ट मैरिज करने के बाद दोबारा कमरे में लौटकर युवती से फिर बारी बारी दुष्कर्म किया गया. उसके बाद वहाँ से उसे उसके गाँव के बाहर छोड़ दिया गया.
घर पहुंचकर युवती ने सारी घटना का ज़िक्र अपने परिवार से किया, जिसके बाद उसके परिजन युवती को लेकर जबलपुर के घमापुर थाने पहुंचे. जहाँ युवती के बयान के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट को अपहरण , गैंगरेप और एससी / एसटी एकत में तब्दील कर दिया.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *