देश

क्यों देखने जायें "टाइगर ज़िदा है" ?

क्यों देखने जायें "टाइगर ज़िदा है" ?

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को यानि आज रिलीज हो गयी है.  इस फिल्म में सलमान का कहीं एक्शन तो कहीं कटरीना के साथ रोमांस तो कहीं देशभक्ति की भावनाओं का जलवा दिखाते नजर आयेंगे.
ये है फिल्म की कहानी
यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘टाइगर जिंदा है’ की कहानी इराक में फिल्माई गयी हैं. दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन 25 भारतीय नर्सों को किडनैप कर लेता है. उन्हें बचाना काफी मुश्किल है. ऐसे में इस असंभव काम के लिए टाइगर यानि सलमान खान को चुना जाता है. सलमान की टक्कर आतंकवादी संगठन के सरगना से होती है. वह कैसे नर्सों को बचा पाते हैं, यह देखने के लिए सिनेमाघरों में जाना होगा.
एक्शन है फिल्म की अहम कड़ी 
इस फिल्म में भरपूर एक्शन दिखाया गया है, वह भी काफी उच्च स्तर का. अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ‘टाइगर जिंदा है’ में जबरदस्त एक्शन है. भारी बंदूके, ब्लास्ट, रोहित शेट्टी की फिल्मों की तरह उडती हुई गाड़िया है और कैटरीना भी एक्शन स्टंट बखूबी से करती नजर आ रही हैं.
कैट के साथ रोमांस
सलमान और कैटरीना पूरे पांच साल बाद एक साथ स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं. ‘एक था टाइगर’ में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. वैसे रियल लाइफ में भी दोनों के फैंस उन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं. इस मूवी के गानों में भी दोनों के रोमांस को दिखाया गया हैं.
एक्टिंग
अपने बेहतरीन एक्शन के साथ सलमान खान एक बार फिर दर्शकों के बीच है. फिल्म में सलमान की परफॉर्मेंस लाजवाब है. सलमान के साथ कैट भी अपनी मौजूदगी का अहसास कराती नजर आ रही हैं. दोनों ने जमकर एक्शन किए हैं.अन्य स्टार्स ने भी अपने-अपने किरदार को बखूबी निहाय है. विलेन के रोल में ईरानी एक्टर सज्जाद डेलाफ्रूज ने भी जबरदस्त रोल प्ले किया है.
देखें या नहीं
यदि आप एक्शन के साथ देशभक्ति का मैसेज देने वाली फिल्म देखना पसंद करते हैं और एक बार फिर सलमान खान को ताबड़तोड़ एक्शन करते देखना चाहते हैं तो फिल्म देखने जरूर जाए. और अगर आप सलमान खान के उत्सुक फैन हैं तो आप दो बार भी देखने जा सकते हैं.

Avatar
About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *