December 4, 2021
देश

संसद की जगह सड़क पर कानून बनाना शुरू कर दिया….तो यह भी एक जिहादी राष्ट्र है : कंगना रनौत

संसद की जगह सड़क पर कानून बनाना शुरू कर दिया….तो यह भी एक जिहादी राष्ट्र है : कंगना रनौत

 

पहले दो विवादित बयानों के बाद अब एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) की कृषि कानून रद्द होने पर प्रतिक्रिया आई हैं। कंगना ने आने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए कृषि कानूनों को वापस लेना दुःखद और शर्मनाक बताया। इससे पहले कंगना एक मीडिया इंटरव्यू में भारत की आज़ादी को भीख, और महात्मा गांधी को सत्ता का भूखा और चालाक बता चुकी हैं।

 

यह भी एक जिहादी राष्ट्र है…..कंगना रनौत

अपनी पहली इंस्टाग्राम पोस्ट में एक फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, दुःखद, शर्मनाक बिल्कुल अनुचित.. अगर संसद में चुनी हुई सरकार की जगह..सड़को पर लोगो ने कानून बनाना शुरू कर दिया…तो यह भी एक जिहादी राष्ट्र है। उन सभी को बधाई जो इसे इस तरह चाहते थे।

Photo : the lallantop

 

प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को जन्मदिन की बधाई :

अपनी दूसरी पोस्ट में कंगना (kangana) ने भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (primeminister Indira Gandhi) की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जब देश की अंतरात्मा गहरी नींद में हो, तब लठ्ठ ही एकमात्र समाधान है और तानाशाही ही एकमात्र संकल्प है..जन्मदिन मुबारक हो प्रधानमंत्री जी। बता दें कि 19 नवम्बर को देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का जन्मदिन था।

Photo : the lallantop


The lallan top के मुताबिक अपने Facebook और instagram पर एक और पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने लिखा,

” खालिस्तानी, आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों..लेकिन उस महिला को मत भूलना..एक मात्र महिला प्रधानमंत्री ने इसे अपने जूती की नीचे कुचला था..उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ़ दी हो.. उसने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया…लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए..उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी… आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये… इनको वैसा ही गुरु चाहिए. खालिस्तानी आंदोलन के उदय के साथ, उनकी कहानी पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक है”


लोगो ने कंगना को इलाज करने की सलाह दे डाली :

इस पोस्ट पर कॉमेट करते हुए लोगो ने कंगना (kangana) के बयान की आलोचना की है। कुछ ने तो कंगना के इस रवैये को देखते हुए इलाज लेने तक कि सलाह दे डाली। बता दें कि 19 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NARENDRA MODI) ने देश के नाम सम्बोधन करते हुए तीनों कृषि कानूनों को repeal करने की घोषणा की थी।

PM MODI ने सभी किसानों को अपने घर लौटने की गुजारिश भी की थी। जिसके बाद से ही BJP के कुछ नेता पीएम मोदी के फैसले पर नाराज़ दिख रहे है, वहीं कुछ ने अपना किनारा ही कर लिया। लेकिन कंगना रनौत ( kangana ranaut) ने इसपर भी अपना बड़बोला बयान दे डाला और देश को जिहादी राष्ट्र बता दिया। गौरतलब है कि इससे पहले आंदोलन कर रहे किसानों को कंगना ने आतंकवादी बताया था।



About Author

Sushma Tomar