टेलीविज़न

कौन है एकता की नई नवेली नागिन

कौन है एकता की नई नवेली नागिन

लोगों के दिलों पर राज और टेलीविजन की टीआरपी में काफी  समय तक टॉप रहने वाले शो नागिन अब अपने तीसरे सीजन में वापसी करेगा तो उसमें न तो मौनी रॉय होंगी और न ही अदा खान। एकता कपूर ने अपने लिए एक नई नागिन तलाश ली है.
ज्ञात रहें कि, साल 2015 में एकता कपूर ने छोटे परदे पर नागिन शुरू किया था और देखने ही देखते शिवन्या के किरदार में मौनी रॉय और शेषा के किरदार में अदा खान ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली. एक साल बाद एकता ने नागिन का दूसरा सीज़न भी लाया गया और  इस बार करणवीर बोहरा और किंशुक महाजन जैसे नए किरदार भी आये लेकिन कहानी में थोड़ी फेरबदल के साथ नागिनों ने अपनी धाक जमाये रखी.

एकता कपूर द्वारा जारी किया गया पोस्टर

एकता कपूर ने अब तीसरे सीज़न की भी घोषणा कर दी है लेकिन साथ ही सोशल मीडिया पर ये भी ऐलान कर दिया है कि उनकी नागिन अब कोई और है. एकता ने इसके साथ ये भी बता दिया है कि नागिन से अब मौनी और अदा को वो अलविदा कह रही हैं. और  एकता कपूर ने खुद इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है. फिलहाल अभी एकता ने नई एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया है. पोस्टर में सिर्फ आंखें दिख रही हैं. और साथ ही लिखा है, ‘गेस हू?’
अब दर्शकों को इंतेज़ार है, अपनी इस पसंदीदा सीरीज़ की नई नायिका का, पर वो तो तब ही पता चलेगा जब एकता दर्शकों के सामने  इसका खुलासा करेंगी. खैर तैयार हो जाईये नागिन के नए सीज़न के लिए और इंतेज़ार करिए ये जानने के लिए कि कौन हैं , एकता की नई नवेली नागिन ?
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *