फ़िल्म निर्देशक शादाब सिद्दीक़ी एक नये प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. इस बार शादाब कुछ नया और मनोरंजक लेकर आ रहे हैं. दरअसल एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पूरी करके कश्मीर से हाल ही में लौटे निर्देशक शादाब सिद्दीक़ी ने अपने फ़ेसबुक अकाऊंट में उसका पोस्टर जारी किया है.
रेडवुड प्रोडक्शन के बैनर तले बने इस म्यूज़िक एलबम का नाम है “राह का तेरी मुसाफ़िर हूँ “ है. शादाब सिद्दीक़ी के निर्देशन में बन रहे इस म्यूज़िक एलबम में एक्टर गहना वशिष्ठ और अभिनेता सलमान भट्ट ने परफोर्म किया है.
गीतकार नदीम अहमद द्वारा लिखे गए बोल पर आसिफ़ पंजवानी ने अपना संगीत से चार चाँद लगाने की कोशिश की है. इस एलबम के गायक हैं “अहमद शाद सफ़वी”. नितीश चंद्र ने संपादन का कार्य किया है. अरबाज़ भट्ट, हमीदा पंजवानी, और  खान नसीर खान ने इसे प्रोड्यूज़ किया है.

जी म्यूज़िक द्वारा जारी किया गया पोस्टर

ज्ञात होकि शादाब सिदीकी इसके पूर्व भी कई बेहतरीन फ़िल्मों, शोर्टफ़िल्मों और म्यूज़िक एलबम का निर्देशन कर चुके हैं. फ़िलहाल इस एलबम के बाद शादाब सिद्दीक़ी का एक बड़ा प्रोजेक्ट सामने आने वाला है. इस प्रोजेक्ट की अहमियत का अंदाज़ा आप इस बात से लगा लीजिये कि इस प्रोजेक्ट नाम है “टीपू सुलतान”.
Image may contain: 5 people, people smiling, people sitting, sunglasses and close-up
शादाब सिद्दीक़ी फ़िलहाल कश्मीर की सैर से लौटे हैं, जहाँ वो अपने इस म्यूजिक वीडियो की शूतिब्ग कर रहा इथे. आने वाले 27 तारिख को यह गाना जी म्यूजिक द्वारा रिलीज़ किया जाएगा.

About Author

Team TH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *